Sunday, July 5th, 2020
Close X

अजय देवगन ने उठाई धारावी के 700 परिवारों की जिम्मेदारी

कोरोना के जंग में अब तक आर्थिक और खाने-पीने की मदद कर रहे स्टार्स अब मदद के लिए खुद मैदान में उतर आए हैं। पीएम केयर्स फंड में 1.10 करोड़ रुपये दान कर चुके अजय देवगन अब धारावी के झुग्गियों में रहने वाले 700 परिवारों की मदद के लिए सामने आए हैं। अजय देवगन ने ट्वीट कर लोगों से भी मदद की अपील की है।

अजय देवगन ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए कहा है, 'धारावी कोविड-19 का मुख्य सेंटर बना हुआ है। काफी लोग एमसीजीएम की मदद से दिन रात काम में लगे हैं। कई एनजीओ की मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन और हाइजीन किट्स बांटे जा रहे हैं। हम 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं। आप सबसे अपील है कि आप भी दान के लिए आगे आएं।'

बात जमीनी स्तर तक उतर कर सितारों के काम करने की करें तो इस वक्त सोनू सूद काफी चर्चा में हैं। वह मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को वापस उनके घरों तक भेजने के लिए लगातार बसों की व्यवस्था कर रहे हैं और खाने-पीने के सामान के साथ उन्हें अपने-अपने घरों की तरफ रवाना कर रहे हैं। हाल ही में अजय देवगन ने भी सोनू के इस काम की काफी तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पर कहा था, 'प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भेजने को लेकर जो संवेदनशील काम आप कर रहे हैं वह एक उदाहरण है। आपको और हिम्मत मिले, सोनू।'


हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया था और उनसे भी इस तरह के काम के लिए आगे बढ़ने की बात कही थी।

बता दें कि मुंबई के सबसे बड़े झुग्गी-बस्ती इलाके धारावी में घनी अबादी की वजह से कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। यहां बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 18 नए मामले आए, जिसके साथ ही क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या 1,639 हो गई।

Source : Agency

आपकी राय

12 + 8 =

पाठको की राय