Friday, July 10th, 2020
Close X

'नागिन 4' में निया का अलग अवतार, खुलेगा बड़ा राज

बीते कुछ दिनों से इस बात की चर्चा ज़ोरों पर है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद एकता कपूर का हिट सुपरनैचरल शो 'नागिन 4' ऑफ एयर हो जाएगा। कहा जा रहा था कि लॉकडाउन के बाद नई कास्ट के साथ नया सीजन यानी 'नागिन 5' शुरू किया जाएगा और 'नागिन 4' को भी नए लुक में लाया जाएगा। लेकिन अब कन्फर्म हो गया है कि न तो 'नागिन 4' बंद हो रहा है और न ही रश्मि देसाई, निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया को इस शो से हटाया जा रहा है।

फैन्स को उस वक्त तगड़ा झटका लगा था, जब खबर आई कि बजट के चलते मेकर्स ने रश्मि देसाई को शो से हटा दिया है और उन्हें इस बारे में जानकारी भी दे दी गई है। यह भी कहा गया कि रश्मि की तरह निया शर्मा और विजयेंद्र भी 'नागिन 4' का हिस्सा नहीं होंगे। लेकिन ऐसा नहीं है।


'नागिन 4' की क्रिएटिव डायरेक्टर मुक्ता धोंड ने 'टेली चक्कर' से बातचीत में बताया कि 'नागिन 4' बंद नहीं हो रहा है बल्कि जब लॉकडाउन के बाद शो की वापसी होगी तो उसमें निया शर्मा सबसे चौंकाने वाले अवतार में दिखेंगी। मुक्ता ने आगे कहा कि फैन्स के लिए 'नागिन 4' में बड़ा ही सरप्राइज है। लाल टेकरी मंदिर से जुड़े राज का भी जल्द ही खुलासा किया जाएगा। नागमणि से भी ज्यादा बड़ा और पावरफुल ट्विस्ट जल्द ही शो में दिखाया जाएगा। वह बोलीं कि शो का नाम 'नागिन 4-भाग्य का जहरीला खेल' ही रहेगा। न तो इसके नाम में बदलाव हो रहा है और न ही यह शो बंद किया जाएगा। क्रिएटिव डायरेक्टर मुक्ता ने आगे यह भी कहा कि शो से कुछ किरदार निकल जाएंगे और नए किरदारों की एंट्री होगी। एक कहानी के खत्म होते ही दूसरी कहानी शुरू होगी।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 7 =

पाठको की राय