Saturday, July 4th, 2020
Close X

नेहा धूपिया घर बैठे ले रही 'रोडीज़ रेवलूशन' के लिए लाइव ऑडिशन

घर और ऑफिस के काम को एक साथ मैनेज करना हलवा नहीं है और यह ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया को देखकर भी आसानी से समझा जा सकता है। दरअसल नेहा धूपिया निखिल चिनप्पा के साथ मिलकर घर से ही 'रोडीज़ रेवलूशन' रियलिटी शो के लिए कंटेस्टेंट्स के ऑडिशन ले रही थीं।

तभी उनकी नन्ही बिटिया मेहर आ जाती है और नेहा धूपिया के कान की बालियों से खेलने लगती है। ऑडिशन के बीच नेहा धूपिया कई बार मेहर को हटाती हैं। नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी आकर मेहर को ले जाते हैं, लेकिन वह तभी 'मम्मा मम्मा' बोलने लगती है। इस पर नेहा कहती हैं, 'मम्मा इज़ कमिंग (मम्मा आ रही हैं।) इतना कहते ही नेहा धूपिया इमोशनल भी हो जाती हैं और कहती हैं कि मेहर को अभी उनकी ज़रूरत है और उनके इमोशन्स फूट-फूटकर बाहर निकल रहे हैं।

नेहा धूपिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वर्क फ्रॉम होम गेट्स रियल। खासकर तब जब आपकी बेटी लाइव ऑडिशन के बीच अचानक आ जाए, आपकी ईयररिंग खींचने लगे और मां के साथ खेलने की जिद करे।'


बता दें कि लॉकडाउन के कारण शूटिंग बंद हैं और इसलिए 'रोडीज' के लिए घर से ही ऑडिशन लिए जा रहे थे। ऑडिशन के बीच नेहा धूपिया की बेटी के आने से माहौल एकदम ड्रामेटिक बन गया। वीडियो में दिख रहा है कि एक फ्रेम में एक कंटेस्टेंट ऑडिशन दे रहा है, दूसरे फ्रेम में निखिल चिनप्पा चिप्स खा रहे हैं और तीसरे फ्रेम में मेहर नेहा धूपिया के साथ खेलने की जिद कर रही है।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 13 =

पाठको की राय