Sunday, July 5th, 2020
Close X

बाल-बाल बचा खिलाड़ी, क्रिकेटर अक्षदीप की कार दो अन्य कारों से टकराते हुए डिवाइडर से जा भिड़ी

 लखनऊ 
लखनऊ के न्यू कुकरैल बंधा रोड पर गुरुवार रात क्रिकेटर अक्षदीप की लग्जरी कार अनियंत्रित हो गई और दो कारों को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकरा गई। इस गाड़ी के एयरबैग खुलने से कार में सवार अक्षदीप व चार अन्य लोग बाल बाल बच गए। वहीं अन्य दोनों कारों के लोगों को भी चोटे नहीं आई। दो लोगों के हाथ व पैर में मामूली चोट आई हैं। एक कार पर सवार युवक ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी थी। पर, गाजीपुर थाने पर करीब एक घंटे की पंचायत के बाद गाड़ी बनवाने की बात पर समझौता हो गया।

इंस्पेक्टर गाजीपुर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि टेढ़ी पुलिया के पास रहने वाले क्रिकेटर अक्षदीप की मस्टैंग जीटी कार बंधा रोड पर दो गाड़ियों से भिड़ गई थी। इसकी सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। इस गाड़ी के टक्कर लगने से मारुति कार व हुण्डई कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। एक कार पर सवार लक्ष्मणपुरी निवासी अनुराग मिश्र ने बताया कि वह पुल से उतर ही रहे थे, तभी पीछे से एक गाड़ी ने तेजी से टक्कर मारी। इससे उनके पहिये का रिम वही टूट गया। इसी समय टक्कर मारने वाली गाड़ी डिवाइडर से टकराकर रुक गई। गाड़ी के अंदर फंसे पांच लोग किसी तरह बाहर गए। राहगीरों की मदद से वह भी गाड़ी से निकले।

अनुराग ने इस मामले में गाजीपुर थाने में तहरीर दी। इस बीच ही पुलिस अक्षदीप व उसके साथियों को भी थाने ले आई। अक्षदीप की गाड़ी चलने की हालत में नहीं थी, इसलिए रास्ता ब्लॉक न रहे पुलिस को उसे क्रेन की मदद से थाने तक मंगवाना पड़ा। वहीं इस हादसे की खबर मिलते ही कई लोग थाने पहुंच गए थे। पुलिस के पास भी कई लोगों के फोन आने लगे थे। अक्षदीप यूपी रणजी टीम के कप्तान रहने के अलावा अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम का सदस्य भी रह चुका है। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि देर रात इसमें समझौता हो गया था। किसी को ज्यादा चोट नहीं आई। 

Source : Agency

आपकी राय

12 + 14 =

पाठको की राय