Sunday, July 5th, 2020
Close X

 विधायक आज तेजस्वी के नेतृत्व में राजद के गोपालगंज कूच करेंगे

 पटना 
गोपालगंज हत्याकांड में जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय की गिरफ्तारी की मांग के साथ शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद विधायक पटना से गोपालगंज तक मार्च करेंगे। सभी विधायकों के वाहन नौ बजे दस सर्कुलर रोड से निकलेंगे। गोपालगंज पहुंचने का समय एक बजे तय किया गया है।  

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार को गुरुवार शाम तक अल्टीमेटम दिया था। उन्होंने कहा था कि इस तय समय में अगर जदयू विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह सभी विधायकों को लेकर गोपालगंज जाएंगे। उसी के तहत शुक्रवार को कूच करने की रणनीति बनी है। हालांकि वहां की क्या रणनीति होगी, पार्टी ने इसका खुलासा नहीं किया। लेकिन पार्टी सूत्रों ने बताया कि सभी विधायक पीड़ित परिवारों से मिलेंगे।  

इसके पहले नेता प्रतिपक्ष ने पार्टी के सभी विधायकों को पटना बुला लिया है। इसी क्रम में उन्होंने गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से प्रदेश कार्यालय में जाकर भी मुलाकात की। जिनके लिए समय पर पटना पहुंचना कठिन है, ऐसे कुछ विधायक सीधे गोपालगंज भी पहुंच सकते हैं। नेताओं ने बताया कि पार्टी सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए आंदोलन करेगी। आंदोलन जदूय विधायक की गिरफ्तारी तक जारी रहेगा। 

उल्लेखनीय है कि इस माले पर नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में राजद के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा था कि राज्य की वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए राज्यपाल को हस्तक्षेप करना चाहिए। 

Source : Agency

आपकी राय

7 + 6 =

पाठको की राय