Sunday, July 5th, 2020
Close X

899 EMI पर नई कार मारुति कार , नए फाइनैंसिंग ऑप्शन

नई दिल्ली
कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से नई कारों की बिक्री काफी प्रभावित हुई है। कारों की बिक्री को रफ्तार देने के लिए कंपनियां कई तरह की फाइनैंसिंग स्कीम्स ला रही हैं। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी Maruti Suzuki भी लगातार नए फाइनैंसिंग ऑप्शन ला रही है, जिससे ग्राहकों को लुभाया जा सके। अब मारुति ने HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है। इसके तहत कंपनी ने कम ईएमआई और लंबे समय के लिए लोन समेत कई स्कीम्स पेश की हैं।

स्टेप-अप EMI प्लस बलून स्कीम: इस स्कीम के तहत मारुति की कार को आप 1,111 रुपये प्रति लाख की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके तहत लोन 84 महीने के लिए मिलेगा।

मात्र 899 रुपये EMI: इस स्कीम के तहत मात्र 899 रुपये प्रति लाख की ईएमआई पर कार खरीद सकते हैं। सैलरीड कस्टमर के लिए यह ईएमआई शुरुआती 6 महीने के लिए, जबकि सेल्फ-एम्प्लॉयी कस्टमर्स के लिए यह शुरुआती 3 महीने के लिए रहेगी।

फ्लेक्सी EMI स्कीम: अगर इस स्कीम के तहत मारुति की कार खरीदते हैं, तो आपके पास हर साल 3 महीने के लिए कम ईएमआई देने की सुविधा रहेगी। यह सुविधा पूरे लोन टेन्योर, यानी जितने साल के लिए लोन होगा, उतने साल तक मिलेगी।

फीमेल कस्टमर्स के लिए स्पेशल इंट्रेस्ट रेट
इसके अलावा मारुति सुजुकी कार पर एचडीएफसी बैंक 100 पर्सेंट ऑन-रोड फंडिंग कर रहा है। साथ ही बैंक फीमेल कस्टमर्स के लिए स्पेशल इंट्रेस्ट रेट पर कार लोन भी ऑफर कर रहा है।

कई और फाइनैंसिंग स्कीम्स ला चुकी है मारुति सुजुकी
एचडीएफसी बैंक से पहले हाल में मारुति सुजुकी ने आईसीआईसीआई बैंक और चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट ऐंड फाइनैंस कंपनी लिमिटेड (CIFCL) के साथ पार्टरनशिप में भी ग्राहकों के लिए कई फाइनैंसिंग स्कीम्स पेश की हैं। इनमें अभी कार खरीदें और दो महीने बाद ईएमआई शुरू करें, कम ईएमआई, लंबे समय के लिए लोन समेत कई तरह के फाइनैंसिंग ऑप्शन दिए गए हैं।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 10 =

पाठको की राय