Sunday, July 5th, 2020
Close X

गोपालगंज जाने से रोका तो , विधानसभा सत्र बुलाने पर अड़े तेजस्वी

पटना
आरजेडी विधायकों के गोपालगंज जाने की जिद के बाद जब राबड़ी आवास से राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप प्रताप यादव के साथ सभी विधायक बाहर निकले तो उन्हें पुलिस प्रशासन की ओर से आगे बढ़ने से रोक दिया गया। इस क्रम में आरजेडी विधायकों की ओर से पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की भी की गई। लेकिन भारी पुलिस बंदोबस्त की वजह से आरजेडी का पुरा कुनबा आगे भड़ने में नाकामय़ाब रहा।

तेजस्वी यादव ने कहा गोपागंज नहीं तो विधानसभा ही जाने दें सरकार
गोपालगंज जाने की जिद पर अड़े तेजस्वी यादव को जब गोपागंज जाने की अनुमति नहीं मिली तो वे अब विधानसभा जाने की जिद पर अड़ गये हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार उन्हें विधान सभा जाने की तो इजाजत दे दें, ताकि वो विधानसभा के स्पीकर से मिलकर अपनी बात रख सकें।

उन्होंने सरकार से यह भी मांग की है कि सरकार को गोपालगंज मुद्दे पर विशेष सत्र बुलाए। बातचीत के क्रम में तेजस्वी यादव ने गोपालगंज मुद्दे के साथ अन्य मामलों में मीडिया की भूमिका पर भी सवाल खड़ा किया है। तेजस्वी यादव ने राबड़ी आवास से बाहर निकलने के बाद कहा कि अगर सरकार हमें रोक रही है तो समझिए सरकार अपराध की जननी है।


गोपालगंज रेड जोन में है हम जबदस्ती कहा कर रहे हैं। हमलोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गोपालगंज जाना चाहते हैं। लेकिन हमें रोका जा रहा है और अपराधी को खुली छूट दे रखी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि पुलिस के पास हाउस अरेस्ट करने का भी कागज नहीं है।

उन्होंने कहा कि वो किसी भी कीमत पर गोपालगंज जाएंगे।अगर सरकार को लगता है कि तेजस्वी यादव कुछ गलत कर रहा है तो सरकार उसे गिरफ्तार करें। राबड़ी आवास के घऱ बाहर तैनात पुलिस ने सभी को आगे बढ़ने से रोका। इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ती भी दिखी। वहीं तेजप्रताप यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। उनके द्वारा संरक्षण प्राप्त अपराधी खुलेआम सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं और हमलोगों को रोका जा रहा है।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 4 =

पाठको की राय