Saturday, July 11th, 2020
Close X

तंगहाली में जी रहे ऐक्‍टर और अपने को-स्‍टार राजेश कारीर की श‍िवांगी जोशी ने की मदद

 

बीते शनिवार को टीवी ऐक्‍टर राजेश कारीर का एक वीडियो सामने आया, जिसे देख हर किसी का दिल पसीज गया। टीवी शो 'बेगूसराय' में श‍िवांगी जोशी के पिता का किरदार निभाने वाले राजेश कारीर आर्थ‍िक तंगी से जूझ रहे हैं। वीडियो में वह लोगों से बिलखते हुए मदद की अपील कर रहे हैं, वहीं अब खबर है कि श‍िवांगी जोशी ने अपने को-ऐक्‍टर की मदद की है और उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करवाए हैं।

राजेश कारीर ने बोलो- हां, पैसे मिले हैं
'स्‍पॉटबॉय' की रिपोर्ट के मुताबिक, राजेश कारीर के वीडियो और खबरों के सामने आने के बाद श‍िवांगी ने ऐक्‍टर से संपर्क किया। श‍िवांगी ने राजेश कारीर के अकाउंट में तत्‍काल 10 हजार रुपये ट्रांसफर करवाए हैं। इस खबर की पुष्‍ट‍ि राजेश कारीर ने भी की है।

'हम सेट पर क्‍लोज नहीं थे, फिर भी उसने मदद की'
राजेश कारीर ने वीडियो में कहा था कि वह अपने घर पंजाब लौटना चाहते हैं। श‍िवांगी की ओर से मदद पाने पर वह कहते हैं, 'मैं श‍िवांगी के इस व्‍यवहार से बेहद खुश हूं। हम सेट पर बहुत क्‍लोज नहीं थे, लेकिन फिर भी दुख की इस घड़ी में उसने आगे आकर मेरी मदद की। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।'

'कई और लोगों ने भी भेजे हैं पैसे'
राजेश कारीर ने आगे कहा, 'श‍िवांगी के अलावा और भी कई लोगों ने मुझसे संपर्क किया है और मेरे अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करवाए हैं।' राजेश कारीर 'मंगल पांडे' और रितिक रोशन की 'अग्निपथ' जैसी फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 9 =

पाठको की राय