Tuesday, August 4th, 2020
Close X

तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास की मंगलवार रांची में होने वाली शादी

कोलकाता

भारतीय तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास की मंगलवार को रांची में होने वाली शादी के दौरान मास्क, सैनिटाइजर और सख्त सामाजिक सुरक्षा के उपाय किए जाएंगे. शादी के कार्ड में भी कोविड-19 महामारी से जुड़े सरकार के निर्देशों को पालन करने की गुजारिश की गई है. दीपिका और अतनु की सगाई दिसंबर 2018 में हुई थी.

दीपिका कुमारी ने पीटीआई से कहा, ‘मेहमानों के आने पर मास्क, सैनिटाइजर दिए जाएंगे. हमने विस्तृत व्यवस्था की है, एक बड़ा बैंक्वेट हॉल बुक किया है, ताकि सामाजिक दूरी का पालन ठीक से हो सके.’

उन्होंने कहा, ‘हम किसी भी चीज को छुएंगे नहीं. हम खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखना चाहते हैं.’ दीपिका ने कहा कि सिर्फ 60 निमंत्रण कार्ड छपे हैं और मेहमानों को रिसेप्शन में शामिल होने के लिए शाम को दो अलग-अलग समय दिए गए हैं. इस दौरान परिवार के सदस्य घर पर ही रहेंगे.

उन्होंने कहा, ‘हमने मेहमानों के लिए दो अलग-अलग समय तय किए हैं. पहले बैच के 50 लोग शाम 5.30 बजे से 7 बजे तक आएंगे और बाकी के 50 मेहमान इसके बाद आएंगे. मेहमानों के वहां रहने तक परिवार के लोग घर में रहेंगे.’ भारतीय तीरंदाजी संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा के इस समारोह में शामिल होने की संभावना है.

2019 विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक के आधार पर भारत ने टोक्यो ओलंपिक के लिए पुरुषों का टीम कोटा हासिल किया है. COVID-19 महामारी के कारण ओलंपिक अब अगले साल 2021 में आयोजित किया जाएगा.

अतनु दास सिल्वर मेडल जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य थे और अपने लगातार दूसरे ओलंपिक के लिए टोक्यो जाने के लिए तैयार हैं. दूसरी ओर दीपिका की नजर अपने तीसरे ओलंपिक पर होगी.

Source : Agency

आपकी राय

3 + 8 =

पाठको की राय