Friday, July 3rd, 2020
Close X

28 जून शनिवार आज का राशिफल

1- मेष राशि
आपके जीवन में मधुरता बनी रहेगी, लेकिन आपके जीवनसाथी को थोड़ा कष्ट हो सकता है. किसी प्रकार का निर्णय लेने में परेशानी हो सकती है.

2- वृष राशि
आपके संबंध आज के दिन मधुर रहेंगे और जीवनसाथी के साथ बातचीत बहुत खुल कर होगी. मन की बात और प्रेम को स्पष्टता से व्यक्त कर पाएंगे.

3- मिथुन राशि
जीवनसाथी के साथ आपके संबंध ठीक रहेंगे लेकिन आप तनाव महसूस करेंगे. किसी प्रकार के काम का बोझ या मानसिक तनाव आपको घेर सकता है.

4- कर्क राशि
संबंधों में अनिर्णयता की स्थिति बनेगी. वहीं, आपके जीवनसाथी का मन कई चीजों में उलझ सकता है. पारिवारिक सहयोग मिलेगा.

5- सिंह राशि
अपने जीवनसाथी के साथ बहुत सुखद समय बिताएंगे. किसी भी प्रकार की दूरी चल रही थी तो वो खत्म होती नज़र आ रही है.

6- कन्या राशि
आज के दिन आप बहुत स्पष्ट तरीके से बातचीत कर पाएंगे. किसी बात को लेकर आपस में तकरार हो सकती है. आपकी बात का विरोध हो सकता है.

7- तुला राशि
जीवनसाथी के साथ बेहद ख़ूबसूरत संबंध रहेंगे. यदि किसी संबंध में दरार चल रही थी तो पूर्णतः खत्म होगी. एक नया संबंध की शुरुआत भी नज़र आ रही है.

8- वृश्चिक राशि
आपके संबंध अच्छे रहेंगे. लेकिन आपको अपने जीवनसाथी के प्रति थोड़ा सा समर्पण रखना पड़ेगा. वाणी द्वारा जीवनसाथी के मन को प्रसन्न करें.

9- धनु राशि
आपको अपने जीवन साथी के प्रति ज़्यादा समर्पण दिखाना और प्रेम से पेश आना चाहिए. हो सकता है कि आपकी कटुता संबंधों को खराब करे.

10- मकर राशि
संबंधों में मानसिक तनाव हो सकता है. किसी प्रकार की बातचीत को लेकर तकरार हो सकती है. वाणी में मिठास की ज़रूरत है.

11- कुंभ राशि
आप में ऊर्जा रहेगी और समय आपका ठीक है. घर, परिवार और अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति चिंता रहेगी. तनाव से बचने की कोशिश करें.

12- मीन राशि
आज के दिन आप अपने मन की बात को व्यक्त कर पाएंगे. हालांकि, आपको यह समझना ज़रूरी है कि आपके जीवनसाथी के मन में किस प्रकार की उलझनें चल रही हैं.

Source : Agency

आपकी राय

3 + 6 =

पाठको की राय