Tuesday, August 4th, 2020
Close X

 छोटे पर्दे पर डेब्यू करने को तैयार एक्ट्रेस ईशा देओल, इस सीरियल में आएंगी नजर

 
मुंबई 

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल बहुत जल्द छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं. खबरों के मुताबिक ईशा देओल स्टार भारत के पौराणिक सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' के साथ टीवी पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं. सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में ईशा देओल, वैष्णवी की मां रानी समृद्धि देवी के किरदार में नजर आएंगी. सूत्रों के मुताबि‍क ईशा देओल एक-दो दिन में सीरियल के कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स भी साइन कर देंगी और जल्द ही परिधि शर्मा के साथ शूट शुरू कर देंगी.

वैसे बता दें की इससे पहले रानी समृद्धि देवी का किरदार तोरल रासपुत्रा निभा रही थीं. हालांकि तोरल ने लॉकडाउन लगने से पहले ही इस सीरियल को छोड़ने का मन बना लिया था और अब लॉकडाउन के बाद जब सीरियल की शूटिंग वापस से शुरू हुई तो उन्होंने सीरियल को अलविदा कह दिया है.

बातचीत में तोरल रासपुत्रा ने बताया की सीरियल में लीप आ रहा था और लीप के बाद मैं मां का किरदार निभाने के लिए कम्फर्टेबल नहीं थी. उन्होंने कहा कि,"देखिये सीरियल में जो लीप आते हैं वो इंस्टॉलमेंट्स में आते हैं. एक या दो या तीन साल का. लेकिन सीरियल में लीप दो तीन साल का नहीं था. सीरियल में मां और बेटी की केमिस्ट्री बहुत स्ट्रांग दिखाई है, जो इमोशनल सीन होते थे वो बहुत ही अच्छे लेवल पर होते थे.

जब मैं बच्ची के साथ शूट करती थी तो वो फील नैचुरली आ जाता था. अब लीप के बाद जब आप करीब-करीब अपने ही उम्र के लोगों के साथ जो मां-बेटी का रिश्ता दिखते हैं, उसमे मैं पर्सनली कन्वि‍न्स नहीं हो पाती हूं. क्योंकि जो किरदार की गहराई होती है, वो कहीं न कहीं छूट जाती है और मुझे लगता है क‍ि लीप के बाद उस किरदार को 40-45 के आसपास की उम्र का कलाकार बेहतर तरीके से निभा सकता है."

उन्होंने ये भी कहा कि,"मैंने आज तक जितने की किरदार निभाए हैं वो सब मेरे दिल के बहुत करीब हैं. हर किरदार के लिए मैं अपनी जी-जान लगा देती हूं. सीरियल में समृद्धि का जो किरदार है वो बहुत विषेश किरदार है और उनकी महत्ता वैष्णो देवी की लाइफ में भी बहुत रही है. मैं भी बेसब्री से इंतजार कर रही हूं ये देखने के लिए की कौन समृद्धि का किरदार निभाएगा."

कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई हैं ईशा देओल
ईशा देओल की बात करें तो उन्होंने 2002 में फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया. उन्होंने कई फिल्में की और 2015 में एमटीवी रोडीज एक्स-2 में गैंग लीडर बनी थीं. अब पहली बार वो पौराणिक सीरियल में नजर आएंगी . बता दें की ईशा देओल की मां हेमा मालिनी भी पौराणिक सीरियल में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने साल 1999 में सीरियल 'जय माता की' में वैष्णो देवी का किरदार निभाया था. अब बेटी भी अपनी मां के नक़्शे कदम पर चल रही हैं और पौराणिक सीरियल से टीवी में डेब्यू कर रही हैं.

पहले पूजा बनर्जी ने भी निभाया था ये रोल
लॉकडाउन के बाद सीरियल 'जग जाननी मां वैष्णो देवी' में ये दूसरा किरदार है जो रिप्लेस हो रहा है. इस सीरियल में वैष्णो देवी का किरदार पहले पूजा बनर्जी निभा रही थीं लेकिन अब वो किरदार परिधि शर्मा निभाएंगी. लॉकडाउन के बाद 'जग जननी मां वैष्णो देवी' का नया प्रोमो भी रिलीज हो चुका है जिसमें परिधि वैष्णो देवी के रूप में नजर आ रही हैं.
 

Source : Agency

आपकी राय

14 + 6 =

पाठको की राय