Tuesday, August 4th, 2020
Close X

बॉलीवुड में फ्लॉप रहा इस स्टार किड का करियर, 5 साल बाद फिर वापसी को तैयार

 
नई दिल्ली 

जायद खान ने जब इंडस्ट्री में शुरुआत की थी तो वे सबसे पहले नोटिस किए गए शाहरुख खान की फिल्म मैं हूं ना से. फिल्म में वे लकी के रोल में पसंद किए गए. इसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया. इसके बाद से जायद ने चाहे कितनी भी फिल्में की हों, चाहे वे लीड रोल में या सपोर्टिंग रोल में नजर आए हों उन्हें मैं हूं ना जैसी पॉपुलैरिटी मिली नहीं, मैं हूं ना जैसी सक्सेसफुल मूवी दोबारा नहीं मिली. एक्टर के जन्मदिन पर बात करते हैं उनके करियर ग्राफ के बारे में.

जायद खान, बॉलीवुड के सीनियर एक्टर संजय खान के बेटे हैं. एक्टर का जन्म 5 जुलाई, 1980 को मुंबई में हुआ. यूं तो अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म चुरा लिया है तुमने से की. मगर उन्हें पॉपुलैरिटी मिली शाहरुख खान की फिल्म मैं हूं ना से. फिल्म में जयाद खान को लंबे बालों में और कूल अंदाज में पसंद किया गया. मगर इसके बाद एक्टर की फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा सकीं.
 

वे शब्द, दस, शादी नंबर 1 और स्पीड जैसी फिल्मों में नजर आए. मगर उन्हें मैं हूं ना के बाद अगर कोई दूसरी बड़ी फिल्म मिली वो थी सलमान खान की फिल्म युवराज. युवराज मूवी में वे नजर आए. हालांकि फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन कर पाने में नाकामयाब रही. युवराज के बाद जयाद ने फिल्मों में काम करना कम कर दिया. इस दौरान वे अंजाना अंजानी और देज जैसी फिल्मों में नजर आए. साल 2015 में एक्टर की फिल्म शराफत गई तेल लेने रिलीज हुई थी. मगर इसके बाद 5 सालों से उन्होंने बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में काम नहीं किया.


5 साल बाद वापसी को तैयार

अब वे फिर से इंडस्ट्री में वापसी के लिए तैयार हैं. साल 2020 में उनकी फिल्म देसी मैजिक रिलीज की तैयारी में थी. अब कोरोना वायरस की महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज में कितना समय लगता है, फिल्म इस साल रिलीज हो भी पाएगी कि नहीं ये चर्चा का विषय होगा. बता दें कि फिल्म का निर्माण अमीषा पटेल कर रही हैं. इस फिल्म में हीरोइन के रोल में अमीषा भी नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में ईशा गुप्ता और साहिल श्रॉफ भी हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो संजय खान के बेटे जायद खान ने साल 2005 में मलाइका पारेख से शादी की थी. इस शादी से उन्हें 2 बच्चे हैं.

Source : Agency

आपकी राय

11 + 14 =

पाठको की राय