Friday, August 7th, 2020
Close X

एक और टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने किया सुसाइड

मुंबई

टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने कर्नाटक के मंडया में सुसाइड कर लिया है. सुशील पिछले कुछ वक्त से अपने होमटाउन में ही रह रहे थे जहां उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. सुशील की मौत का कारण अभी सामने नहीं आया है. सुशांत सिंह राजपूत के बाद सुशील का जाना मनोरंजन जगत के लिए एक और धक्का साबित हुआ है.

सुशील ने टीवी शो अंतपुरा में काम किया था और वह आने वाली फिल्म सलगा में एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे थे. सुशील खुद को कन्नड़ सिनेमा में स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे और वे एक फिटनेस ट्रेनर के तौर पर भी काम किया करते थे. एक के बाद एक इस तरह मनोरंजन जगत के सितारों का जाना सभी के लिए धक्का सा है.

सुशील की मौत पर दुख जताते हुए दुनिया विजय ने फेसबुक पर लिखा, ''जब मैंने पहली बार उसे देखा था तो मुझे वो हीरो की तरह लगा था. फिल्म रिलीज होने से पहले ही वो हमें छोड़ कर चला गया. सुसाइड करना किसी समस्या का हल नहीं है. मुझे लगता है कि इस साल मौत का सिलसिला नहीं रुकेगा. केवल कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो रहा है. लोगों की नौकरियां जा रही हैं. इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए इस वक्त मजबूत होकर रहने की जरूरत है.''

Source : Agency

आपकी राय

14 + 5 =

पाठको की राय