Friday, August 7th, 2020
Close X

विराट कोहली ने शुरू की IPL 2020 की तैयारी, शेयर की यह तस्वीर

नई दिल्ली
कोरोना वायरस की वजह से भारत में अभी तक क्रिकेट गतिविधियां शुरू नहीं हो पाई हैं। हालांकि, कुछ क्रिकेटरों ने व्यक्तिगत तौर पर आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ 29 मार्च से स्थगित हो रहे आईपीएल 2020 के साथ भारतीय क्रिकेट की वापसी होगी। इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए अब खिलाड़ियों ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। शिखर धवन की नेट प्रैक्टिस के बाद अब विराट कोहली ने भी अपनी तैयारियों की तस्वीर शेयर की है।

विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स (आरसीबी) के कप्तान हैं। आरसीबी अभी तक आईपीएल का कोई खिताब नहीं जीत पाई है। यूएई में होने वाले इस टूर्मामेंट को जीतने की इस बार आरसीबी पूरी कोशिश करेगी। इसके लिए विराट कोहली ने अपनी कमर भी कस ली है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने क्रिकेट गियर्स की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कुछ बैट्स, पैड और और एक बॉक्स नजर आ रहे हैं। आईपीएल टीमों ने भी इस टूर्नामेंट के लिए तैयारी शुरू कर दी है। उम्मीद है कि सभी 8 टीमें इस महीने के तीसरे हफ्ते में तैयारियों के लिए यूएई पहुंच जाएंगी।

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक ऐसी टीम है, जिसमें दुनियाभर के सुपर स्टार्स मौजूद हैं। बावजूद इसके विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी कभी आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है। आईपीएल 2020 ऑक्शन में आरसीबी ने कुल सात खिलाड़ी खरीदे थे।

विराट ने आईपीएल ऑक्शन 2020 के बाद कहा था, ''जिन खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा गया है मैं उसको लेकर काफी खुश हूं और नए सीजन में खेलने को लेकर उत्साहित भी हूं। हमने टीम के बैलेंस और स्ट्रक्चर को लेकर काफी बातचीत की थी। ये हमारे लिए एक नई शुरुआत जैसा है। बोल्ड खेलकर सभी खिलाड़ियों के पास अच्छा प्रदर्शन करने का मौका होगा।''

आरसीबी की पूरी टीम इस तरह हैं:
विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, देवदत्त पड्डिकल, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोशुआ फिलिप, शहबाज अहमद, गुरुकीरत सिंह मान, पवन देशपांडे, मोइन अली, शिवम दुबे, क्रिस मौरिस, इसुरु उडाना, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, केन रिचर्ड्सन, डेल स्टेन।

 

Source : Agency

आपकी राय

2 + 12 =

पाठको की राय