Monday, September 28th, 2020
Close X

UPSC: 420वीं रैंक देख छलके थे आंसू, अब मीम्स देख हंस रहा राहुल मोदी का परिवार

 
नई दिल्ली 

संघ लोक सेवा आयोग यानी यूपीएससी ने मंगलवार को सिविल सेवा-2019 के नतीजे जारी कर दिए. खास बात है कि इस बार नतीजों में पहले और दूसरे रैंक से ज्यादा चर्चा 420वीं रैंक वाले छात्र की हो रही है. सिविल सेवा के रिजल्ट में 420वीं रैंक हासिल किया है राहुल मोदी ने. राहुल मोदी अपने नाम के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. 2019 की सिविल सेवा की मेरिट लिस्ट मंगलवार को जारी हुई है, जिसमें मूलतः राजस्थान के रहने वाले और फिलहाल दिल्ली में पढ़ाई कर रहे राहुल मोदी को 420वीं रैंक मिला. इस साल यूपीएससी पास करने वाले कुल 829 उम्मीदवारों में सबसे ज्यादा चर्चा राहुल मोदी की हो रही है. राहुल मोदी भी हैरान हैं कि उनके नाम की चर्चा इतनी क्यों हो रही है.

हंसी से लोटपोट हुआ राहुल मोदी का परिवार
राहुल मोदी के नाम और उनके रैंक को लेकर सोशल मीडिया पर इतने मीम्स बने, जिसको पढ़-पढ़ कर राहुल मोदी का पूरा परिवार हंस-हंस कर लोटपोट हो गया. राहुल मोदी ने कहा कि मुझे बड़ी खुशी हो रही है और परिवार भी बड़ा खुश है, लेकिन मेरे लिए यह सिर्फ इत्तेफाक है कि कई सारे कॉन्बिनेशन एक साथ बैठ गए.

दोस्तों से मिली सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने की खबर
राहुल मोदी का कहना है कि सोशल मीडिया पर मेरा नाम दो नेताओं के साथ मिलाकर देखा जा रहा है और मेरे दोस्तों ने बताया कि कैसे-कैसे मीम्स बन रहे हैं. राहुल मोदी को उनके दोस्तों के जरिए पता चला कि वह फेसबुक और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. हालांकि, राहुल मोदी को घर पर न तो कोई राहुल कहता है और न ही मोदी.

Source : Agency

आपकी राय

4 + 8 =

पाठको की राय