Monday, September 28th, 2020
Close X

Oppo Reno 4 Pro आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध


Oppo Reno 4 Pro आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह फोन ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट दोनों ही प्लेटफॉर्म पर खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा आप इसे ऑफलाइन भी खरीद सकेंगे। Snapdeal, Paytm Mall, Tata Cliq पर भी यह फोन खरीदा जा सकेगा। इस फोन के इंडियन वेरियंट में 720G प्रोसेसर के साथ 48MP कैमरा मिलने वाला है। यह कंपनी का प्रीमियम स्मार्टफोन है। फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। फोन सिर्फ सिंगल वेरियंट में ही आता है।

भारत में कीमत
ओप्पो रेना 4 प्रो को भारत में 34,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ खरीदा जा सकेगा। यह फोन स्टारी नाइट और सिल्की वाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। फोन में लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम, सुपर AMOLED डिसप्ले जैसे कई शानदार फीचर्स मिलेंग।

खरीद पर मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स
इस फोन की खरीद पर HDFC, बैंक ऑफ बड़ोदा, फेडरल बैंक के ग्राहकों को ओप्पो के कैशबैक भी ऑफर कर रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को नो कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिलने वाला है। इसके अलावा बजाज फिनसर्व, होम क्रेडिट, IDFC फर्स्ट बैंक, HDB फाइनेंशल सर्विस, HDFC, ICICI और कोटक महिंद्रा बैंक के कार्ड्स पर स्टैंडर्ड EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है।

धांसू फीचर्स से लैस है ओप्पो रेनो 4 प्रो
फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह फोन दमदार है और इसमें 6.55 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED वॉटरफॉल डिस्प्ले दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर छोटा सा पंच होल दिया गया है। 90Hz रिफ्रेश रेट वाले इस डिस्प्ले को कंपनी 3D बॉर्डरलेस सेंस डिस्प्ले कह रही है और इसका कर्व्ड डिस्प्ले 92.01 स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। 1100nits पीक ब्राइटनेस वाले इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ आता है और 8 जीबी तक रैम औऱ 128 जीबी तक स्टोरेज ऑफर करेगा।

Source : Agency

आपकी राय

4 + 8 =

पाठको की राय