Monday, September 28th, 2020
Close X

आज से रोडवेज बसें अयोध्या होकर जाएंगी गोरखपुर, 48 घंटे का रूट डायवर्जन खत्म

 लखनऊ                                                               
अयोध्या में राम जन्म भूमि पूजन कार्यक्रम समाप्त होने के बाद गुरुवार से रोडवेज बसें लखनऊ से अयोध्या होकर गोरखपुर के बीच आवागमन करेंगी। अयोध्या में पीएम का कार्यक्रम होने की वजह से बीते 48 घंटे तक वाहनों का डायवर्जन किया गया था। इस दौरान लखनऊ से अयोध्या, बस्ती, खलीलाबाद व गोरखपुर रूटी की बसें बाराबंकी, गोंडा, बस्ती के रास्ते आवागमन हो रहा था। 

क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि लखनऊ से रवाना होने वाली अयोध्या रूट की सभी बसें अयोध्या होकर गोरखपुर तक आवागमन करेंगी। गुरुवार सुबह से रोडवेज बसों का आवागमन पूरी तरह से अयोध्या के रास्ते होगा। लखनऊ से अयोध्या जाने वाले यात्री आसानी अयोध्या पहुंच सकेंगे। 

रक्षाबंधन पर सीधी बसों की सेवा का आज अंतिम दिन
वहीं रक्षाबंधन पर यात्रियों की सुविधा के लिए छह अगस्त तक चलाई गई रोडवेज बसों की सीधी सेवा का गुरुवार को अंतिम दिन होगा। शुक्रवार को बसें अपने निर्धारित समय से चारबाग, आलमबाग व कैसरबाग बस अड्डे से संचालित होंगी। बसों का जो भी स्टापेज होगा वहां बसें ठहराव करेंगी। बता दें कि एक अगस्त से छह अगस्त तक रक्षाबंधन के दौरान सवारियों की भीड़ के मद्देनजर लखनऊ से प्रदेश भर में अतिरिक्त बसों के साथ सीधी बस सेवा शुरू की गई थी। इन बसों से सफर करने वाले यात्रियों को सीधे गंतव्य स्थान तक पहुंचाया गया। ऐसे में चालक परिचालकों को छह अगस्त के बाद कोई भी अतिरिक्त प्रोत्साहन नहीं मिलेगा। 

Source : Agency

आपकी राय

8 + 4 =

पाठको की राय