Monday, September 28th, 2020
Close X

पूर्व मंत्री हर्ष यादव और विधायक सुनील उइके भी कोरोना पॉजिटिव

सागर

सागर के देवरी से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री हर्ष यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘पिछले कुछ दिनों से बुखार था, मैंने जांच कराई और कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। पिछले 7 दिनों में मेरे संपर्क में आये प्रत्येक व्यक्ति से निवेदन है अपनी जांच अवश्य कराएं।' पूर्व मंत्री को कोरोना के इलाज के लिए सागर से भोपाल के चिरायु अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

वहीं छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव से कांग्रेस विधायक सुनील उइके भी कोरोना संक्रमित हैं। उनका चिरायु अस्पताल में इलाज चल रहा है। पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने कहा कि आप सभी के विश्वास और दुआओं से मैं बहुत जल्द पूरी तरह से स्वस्थ होकर आपके बीच उपस्थित रहूंगा।

हर्ष यादव का ट्वीट-

मध्य प्रदेश में कोरोना के कहर से कोई तबका अछूता नहीं है। पूर्व मंत्री व विधायक हर्ष यादव के कोरोना संक्रमित होने से अब तक प्रदेश में 13 विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसमें भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेता शामिल हैं। यही नहीं, सीएम शिवराज समेत 3 मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। चिरायु अस्पताल में भर्ती सीएम को बुधवार को छुट्टी दे दी गई थी। हालांकि डिस्चार्ज से पहले उनकी जांच नहीं कराई गई थी। वहीं उनकी तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद भी अस्पताल प्रबंधन ने उन्हें आईसीएमआर की गाइडलाइन के मुताबिक डिस्चार्ज कर दिया था।

Source : Agency

आपकी राय

14 + 6 =

पाठको की राय