Thursday, October 1st, 2020
Close X

सभापति ने किया नि:शुल्क काढ़ा वितरित

रायपुर
कोविड 19 के मरीजो की इम्युनिटी पावर बढ़ाने हेतु काढ़ा का वितरण जगह-जगह किया जा रहा है। इसी के तहत नगर निगम सभापति ने अपने भगवती चरण शुक्ल वार्ड में लगभग साढ़े आठ सौ लोगों को नि:शुल्क काढ़ा का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि रास्ते में अगर कोई बिना मास्क के दिखे तो उसे जरूर टोकें।

सभापति दुबे ने कटोरा तालाब में वार्ड के नागरिकों को काढ़ा वितरण एवं कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु फेस शील्ड वितरीत किए। इस दौरान उन्होंने घोषणा की कि वार्ड के सभी नागरिकों को प्रतिदिन कटोरा तालाब नेताजी होटल के पास नि:शुल्क काढ़े का वितरण किया जाएगा। राजधानीवासियो से आव्हान किया है कि बहुत जरूरी कोई काम हो तभी घर से बाहर निकले, किसी स्थान पर यदि सामान लेने जाये तो स्वयं होकर सामाजिक दूरी के नियम का पालन करें एवं किसी भी स्थिति में मास्क न उतारें, रास्ते में अगर कोई बिना मास्क के दिखे तो उसे जरूर टोके।

सभापति ने कहा कि कोरोना से पीड़ित लोगो व उनके परिवारजनों को उनके घरो में 7 दिन की दवाई स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से उपलब्ध कराई जा रही है। जिसे लगातार संबंधितों एवं जरूरतमंदो के घरों में पहुचाने का कार्य रायपुर नगर पालिक निगम के कर्मचारीगण कर रहे है। सभापति ने सभी नागरिको से आव्हान किया है कि वे अन्य प्रकार के उपाय सोशल मीडिया में देखकर कदापि न करें। चिकित्सक से सलाह लेकर ही किसी भी दवाई का सेवन करें।

Source : Agency

आपकी राय

5 + 13 =

पाठको की राय