Tuesday, September 29th, 2020
Close X

सीवान में हादसा, वाहन की ठोकर से बाइक के नहर में गिरने से दो युवकों की मौत

आंदर(सीवान) 
बिहार के सीवान में अज्ञात वाहन की ठोकर से बुलेट बाइक नहर में गिर गई। इस दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान आंदर थाना क्षेत्र के पचोखर गांव निवासी निर्भय सिंह(35 वर्ष) और गोपाल प्रसाद (30 वर्ष)के रूप में हुई है।

हादसा जिले के आंदर थाना क्षेत्र के तियाय नहर के पास मंगलवार की देर रात की है। मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों मीरपुर गांव से वापस घर लौट रहे थे। तभी, तियाय नहर के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक पानी से लाबलब भरे नहर में गिर गई। इससे दोनों की पानी में डूबकर मौत हो गई। 

परिजनों को हादसे में मौत की सूचना बुधवार की सुबह मिली। जब नहर के किनारे शौच करने गए लोगो ने दोनों का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर में तेज बहाव के बीच शव को बाहर निकाल कर इसकी शिनाख्त की। पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि देर रात होने की वजह से किसी ने बाइक को नहर में गिरते हुए नहीं देखा है। पुलिस बाइक को नहर में गिरने, बाइक के पीछे लगी ठोकर के निशान और बाइक के छतिग्रस्त होने के सबूत जुटा रही है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी हुई है।
 

Source : Agency

आपकी राय

3 + 4 =

पाठको की राय