Friday, September 25th, 2020
Close X

ली एल्टन ने अरुणोदय से तलाक पर लिया यू टर्न

भोपाल

बॉलिवुड ऐक्टर अरुणोदय सिंह और एक्स वाइफ ली एल्टन को लेकर एकबार फिर से चर्चा है। खबर है कि ली एल्टन ने भोपाल फैमिली कोर्ट के ऑर्डर को चुनौती दी है, जिसमें जबलपुर हाईकोर्ट ने उनके तलाक का फैसला सुनाया था। बता दें कि दोनों का तलाक भोपाल फैमिली कोर्ट में साल 2019 को हुआ था। अरुणोदय सिंह ने अपनी कनैडियन गर्लफ्रेंड ली से 3 दिसम्बर 2016 को शादी रचाई थी। हालांकि, अरुणोदय से सम्बंध बिगड़ने के बाद वह कनाडा वापस चली गई थीं।

खबर है कि 'मैं तेरा हीरो' ऐक्टर अरुणोदय की एक्स वाइफ ली ने जबलपुर हाईकोर्ट के फैमिली कोर्ट से मिले तलाक को चुनौती दी है और उन्होंने कोर्ट से इस आदेश को निरस्त करने की मांग की है।

हाई कोर्ट में दायर अपनी याचिका में ली ने कहा है कि उन्हें कोई भी जानकारी नहीं दी और 18 दिसम्बर 2019 को उन्होंने एकतरफा तलाक हासिल कर ली।

यहां बता दें कि दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने की वजह दोनो का PET डॉग था। ली की याचिका पर अगली सुनवाई 6 अक्टूबर को होगी। चार साल पहले अरुणोदय ने 13 दिसंबर, 2016 को मध्यप्रदेश के भोपाल के केरवा डैम में हिंदू रीति रिवाज से काफी धूमधाम से शादी रचाई थी। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब नजर आईं।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 11 =

पाठको की राय