Tuesday, September 29th, 2020
Close X

48 मेगापिक्सल के क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ Infinix Note 7 लॉन्च

 

बजट सेगमेंट में एक के बाद एक दमदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा रहे हैं और टेक ब्रैंड इनफिनिक्स का Infinix Note 7 भी इसे टक्कर देने आया है। कंपनी ने नया फोन बड़े डिस्प्ले, दमदार बैटरी और मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ उतारा है। फोन के रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है और सेल्फी के लिए होल-पंच डिस्प्ले मिलता है। कंपनी का कहना है कि डिजाइन और परफॉर्मेंस दोनों में यह फोन बेहतरीन चॉइस है।


कंपनी ने इस स्मार्टफोन को केवल एक ही रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ उतारा है। 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले Infinix Note 7 की कीमत 11,499 रुपये रखी गई है। बायर्स इस फोन को तीन कलर ऑप्शंस- फॉरेस्ट ग्रीन, बोलिविया ब्लू और एदर ब्लैक में खरीद सकेंगे। इसकी पहली सेल 22 सितंबर दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर होगी।


बात फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की करें तो Infinix Note 7 में 6.95 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जो HD+ रेजॉलूशन के साथ आता है और 20.5:9 का आस्पेक्ट रेशियो ऑफर करता है। फोन में 91.5 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलेगा। डिवाइस में यूजर्स को ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड XOS 6.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स दिया जा रहा है। स्मार्टफोन में दमदार परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G70 चिपसेट दिया गया है।


गोल कैमरा मॉड्यूल में रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और एक लो-लाइट विडियो कैमरा दिया गया है। फोन क्वॉड LED फ्लैश यूनिट के साथ आता है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। लंबा बैकअप और परफॉर्मेंस यूजर्स को 5000mAh की बैटरी के साथ मिलेगा, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। फोन ड्यूल स्पीकर्स के DTS 3D साउंड इनहैंसमेंट के साथ आता है और साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर की मदद से ऑथेंटिकेशन करता है।

Source : Agency

आपकी राय

4 + 3 =

पाठको की राय