Wednesday, October 21st, 2020
Close X

कबड्डी के खिलाड़ी सुरेंद्र की मौत,मिली लाश खेत में

पानीपत
 हरियाणा जिले के नामी कबड्डी खिलाड़ियों (Kabaddi Player) में से एक सुरेंद्र की मौत हो गई है. उनकी लाश एक खेत से बरामद हुई है. सुरेंद्र पानीपत के कुराना गांव का रहने वाला थे. परिजनों ने बताया कि सुरेंद्र हरियाणा का स्टार खिलाड़ी था. कई राज्यों में खेलकर जीते थे और ढेर सारे इनाम मिला था. करीब एक महीना पहले उसके बड़े भाई का भी खेत में ही शव मिला था. करीब डेढ़ साल पहले मां की मौत हुई थी. सुरेंद्र की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

परिजनों ने बताया कि सुरेंद्र की किसी से कोई रंजिश नहीं थी. एक खिलाड़ी होने के नाते उसका हर सभी से अच्छा संबंध था. परिजनों के मुताबिक, जब सुरेंद्र शुक्रवार शाम घर नहीं पहुंचा तो सभी ने अपने स्तर पर तलाश शुरू कर दी. इसके बाद खेत के पास उसकी लाश मिलने की खबर आई. फिर घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल मौत के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने परिजनों के बयान लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

मौत के कारणों का खुलासा नहीं

बताया जा रहा है की सुरेंद्र शुक्रवार की शाम खेत के लिए घर से निकला था और फिर काफी देर बाद भी  घर वापिस नहीं लोटा. जब सुरेंद्र देर रात तक भी घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया. जब तलाश करते परिजन खेत की तरफ पहुंचे तो सुरेंद्र का शव खेत के ट्यूबल की होदी में संदिग्ध परिस्थितियों में गिरा मिला. इसके बाद फौरन परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के मुताबिक, सुरेंद्र के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है. फिलहाल, मौत के कारणों कोई खुलासा नहीं किया गया है. इधर, एक महीने पहले की सुरेंद्र के भाई की भी मौत हो गई थी. दूसरी मौत की खबर मिलते ही परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Source : Agency

आपकी राय

3 + 14 =

पाठको की राय