Wednesday, October 21st, 2020
Close X

पार्थ समथान 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग खत्म करके गोवा में मना रहे छुट्टी


एक तरफ जहां फैन्स 'कसौटी जिंदगी के' ऑफ-एयर किए जाने से दुखी हैं, वहीं शो के लीड ऐक्टर पार्थ समथान शूटिंग खत्म करके गोवा छुट्टी मनाने निकल गए हैं। 'कसौटी जिंदगी के' का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को टेलिकास्ट किया जाएगा। 18 सितंबर को शो को रैपअप कर दिया गया।

काफी वक्त से सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए पार्थ समथान हाल ही इंस्टाग्राम पर वापस लौटे और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गोवा का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह ब्लैक आउटफिट में गोवा के नजारों का मजा लेते दिख रहे हैं।

बता दें कि पार्थ समथान वापस मुंबई लौटने पर अपने अगले प्रॉजेक्ट में बिजी हो जाएंगे। खबर है कि वह लौटते ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट के एक्स-बॉयफ्रेंड के रोल में नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि 'कसौटी जिंदगी के' की टीआरपी बुरी तरह प्रभावित हो रही थी और कई कलाकार शो छोड़ चुके थे। पार्थ समथान भी पहले शो छोड़ रहे थे, लेकिन बाद में मेकर्स ने उन्हें जैसे-तैसे मना लिया। इन्हीं सब चीजों की वजह से मेकर्स ने शो बंद करने का फैसला कर लिया। अब नया टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' 'कसौटी जिंदगी के' को रिप्लेस करेगा।

हाल ही पार्थ समथान आमना शरीफ की पार्टी में भी दिखे। शो खत्म होने के कारण पूरी कास्ट कोरोना महामारी के कारण रैपअप पार्टी नहीं कर पाई थी, पर 'कोमोलिका' यानी आमना शरीफ ने घर पर पार्टी रखी, जिसमें उन्होंने पार्थ और को-स्टार उदय टिकेकर को इनवाइट किया। पार्टी में करिश्मा तन्ना भी मौजूद थीं।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 6 =

पाठको की राय