Wednesday, October 21st, 2020
Close X

पलक सिधवानी की तस्वीरें यूज कर रहे ट्रोल्स

 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू का रोल प्ले करने वालीं पलक सिधवानी ने उन सोशल मीडिया पेजेस को लेकर आवाज उठाई जो उनकी या फिर फोटोशॉप की हुई तस्वीरों का इस्तेमाल मीम्स बनाने के लिए कर रहे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर अकसर ही 'जेठालाल' (दिलीप जोशी) से लेकर 'बबीता जी' (मुनमुन दत्ता) यहां तक कि पलक सिधवानी के सोनू वाले किरदार पर सोनू-मोनू वाले जोक्स और मीम्स वायरल होते रहते हैं। लेकिन कई बार ट्रोल्स मीम्स बनाने के चक्कर में सीमाएं लांघ जाते हैं। इस बार भी शायद कुछ ऐसा ही हुआ और पलक सिधवानी को आवाज उठानी ही पड़ी। पलक सिधवानी ने ऐसे पेजेस को फालतू पेज बताते हुए नफरत न फैलाने के लिए आगाह किया।


उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'तुम सारे मीम बनाने वाले और नफरत फैलाने वाले फालतू के पेजेस, पहली और आखिरी बार चेतावनी दे रही हूं कि मेरी तस्वीरों को इस्तेमाल करना बंद कर दें। उन्हें फोटोशॉप कर बकवास चीजें लिखना बंद कर दें। जब दुनिया में पहले से ही इतना कुछ चल रहा है तो ऐसे में और नफरत फैलाना बंद कर दो। अगर तुम्हें मैं पसंद नहीं तो मुझे फॉलो न करें। बिल्कुल सिंपल बात है। तुम्हें मेरी बेइज्जती करने या फिर मेरे बारे में बकवास बातें फैलाने का कोई हक नहीं है। अगर फिर से मुझे कोई ऐसा पोस्ट दिखा जो मेरी मानसिक शांति को भंग करे या मेरे सम्मान पर उंगली उठी तो कसम खाकर कहती हूं अंजाम भुगतना पड़ेगा। मुझे ऐसा कोई कदम उठाने के लिए मजबूर न करें जिससे तुम्हें या तुम्हारे पेज को नुकसान हो। एकदम साफ बता रही हूं। बहुत टाइम हो गया है, इंसानियत सीख लो यार।'

Source : Agency

आपकी राय

10 + 14 =

पाठको की राय