Wednesday, October 21st, 2020
Close X

आईपीएल का सट्टा खिलाते तीन आरोपी पकड़ाए

बिलासपुर
आईपीएल शुरू होते ही सट्टाबाजार फिर से गरम होने लगा है। अभी आईपीएल अपने पूरे शबाब पर नहीं पहुंचा है लेकिन सटोरिये अवश्य सक्रिय हो गए। स्थानीय कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को गोडपारा सिंधी मोहल्ले में एक घर पर धावा बोला वहां से तीन सटोरियों को गिरप-तार किया। पुलिस ने पचास लाख रुपए की सट्टापट्टी के साथ ही 14 हजार रुपए नगदी एलईडी टीवी व मोबाईल जब्त किए।

पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उमेश कश्यप द्वारा लगातार आईपीएल क्रिकेट मैच पर सटटा खिलाने वालों पर कड़ी नजर रखे जाने और कार्यवाही करने के लिए लगातार निर्देशित किया जा रहा है। कोतवाली सीएसपी निमेष बरैया व कोतवाली थाना प्रभारी कलीम खान को सूचना मिली कि मंगलवार को 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच के दौरान गोड़पारा सिंधी मोहल्ला में रवि रमानी पिता मोहनलाल के घर मे उसके दो साथी अभिजीत दुबे पिता स्व. सतीष दुबे व लव वर्मा पिता सीता राम वर्मा के सट्टा लगाए जो की जानकारी मिली।

इस पर कार्रवाई करते हुए छापामार कार्रवाई की गई, जिसमें आईपीएल में प्रयुक्त पचास लाख की सट्टा-पटटी व नगद 14000 रुपए के साथ सात मोबाइल और एलईडी टीवी को जब्त कर थाना लाया गया. आरोपियों को जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 9 =

पाठको की राय