Tuesday, December 1st, 2020
Close X

कोरोना की चपेट में आ गए 'नागिन 5' स्टार शरद मल्होत्रा

 

 

टीवी स्टार्स पर कोरोनावायरस टूट पड़ा है। आए दिन कोई न कोई टीवी स्टार इस घातक वायरस की चपेट में आ रहा है। अब 'नागिन 5' के हीरो शरद मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव हैं और इसकी जानकारी उन्होंने एक स्टेटमेंट रिलीज करके दी।

स्टेटमेंट में शरद मल्होत्रा ने लिखा, 'कहते हैं कि अगर आप पॉजिटिव रहते हैं तो अच्छी चीजें और अच्छे लोग आपके और पास आते हैं। लेकिन लगता है कि इस कहावत को मैंने ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया। मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और हल्के-फुल्के लक्षण हैं।'

शरद की वाइफ का रिजल्ट नेगेटिव
वहीं शरद की वाइफ रिप्सी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है, जिससे उन्होंने राहत की सांस ली। स्टेटमेंट में शरद ने आगे लिखा है, 'शुक्र है कि वाइफ का टेस्ट नेगेटिव आया है। हम सभी जरूरी सावधानी और एहतियात बरत रहे हैं। मैं घर पर ही क्वॉरंटीन हूं और डॉक्टरों की निगरानी में हूं। मेरे लिए प्रार्थना करिएगा और मैं वादा करता हूं कि जल्दी मजबूती के साथ वापसी करूंगा।'

हालांकि शरद को कोरोना संक्रमण कैसे हुआ, यह अभी पता नहीं है। शरद इन दिनों 'नागिन 5' की शूटिंग में बिजी हैं, हो सकता है वहीं उनकी तबीयत खराब हुई हो। 'नागिन 5' में शरद के ऑपोजिट ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना हैं जो शो में आदिनागिन के रोल में हैं।


अब तक ये टीवी स्टार्स कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि हाल ही कुछ दिनों में ढेर सारे टीवी सिलेब्रिटीज कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जिनमें गुरमीत चौधरी, देबीना बनर्जी, विकास कलंत्री और वाइफ प्रियंका, हिमांशी खुराना, श्वेता तिवारी, राजेश्वरी सचदेव, राहुल सुधीर, चांदनी शर्मा और प्रिया रजदा आहूजा जैसे सेलेब्स शामिल हैं।

Source : Agency

आपकी राय

2 + 9 =

पाठको की राय