Tuesday, October 27th, 2020
Close X

माइक्रोमैक्स की ओर से हाल ही में नई In-सीरीज की अनाउंस

 


स्मार्टफोन ब्रैंड माइक्रोमैक्स भारत में जोरदार वापसी करने को तैयार है और नई In सीरीज लाने वाला है। कंपनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा की ओर से शुक्रवार को Micromax In सीरीज अनाउंस की गई है और अब इसका पहले डिवाइस भी गीकबेंच लिस्टिंग में दिखा है। टिप्सटर मुकुल शर्मा की ओर से गीकबेंच लिस्टिंग का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जिसमें डिवाइस का नाम Micromax In 1a सामने आया है।

माइक्रोमैक्स के पहले 'मेड इन इंडिया' डिवाइस की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है। गीकबेंच लिस्टिंग की मानें तो MicroMax In 1a में यूजर्स को MediaTek MT6765V चिपसेट मिलने वाला है, जो दरअसल MediaTek Helio P35 प्रोसेसर है। इस प्रोसेसर के साथ दमदार परफॉर्मेंस के लिए फोन में 4 जीबी रैम दी गई है। Micromax In 1a लिस्टिंग में Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ दिखा है।


डिवाइस के बारे में और डीटेल्स सामने नहीं आए हैं लेकिन गीकबेंच पर दिखे डीटेल्स से इतना जरूर साफ हो गया है कि In सीरीज का पहला स्मार्टफोन अफॉर्डेबल प्राइस टैग पर लॉन्च किया जाएगा। बात गीकबेंच स्कोर की करें तो इस डिवाइस ने सिंगल कोर टेस्ट में 907 पॉइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 4357 पॉइंट्स स्कोर किए हैं। ऑक्टा कोर प्रोसेसर वाले इस डिवाइस के अलावा नई In-सीरीज में माइक्रोमैक्स और भी स्मार्टफोन्स लेकर आ सकता है।


पिछली रिपोर्ट्स में सामने आया था कि माइक्रोमैक्स 10,000 रुपये से कम में तीन स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कहा गया है कि इन डिवाइसेज को कंपनी 'प्रीमियम फीचर्स' और 'मॉडर्न लुक' के साथ लेकर आएगी। माइक्रोमैक्स की ओर से राहुल शर्मा ने एक विडियो में शुक्रवार को बताया कि कंपनी आत्मनिर्भर भारत अभियान से जुड़कर नए डिवाइस लाने जा रही है और In-सीरीज के सभी फोन 'मेड इन इंडिया' होंगे।

Source : Agency

आपकी राय

9 + 8 =

पाठको की राय