Tuesday, October 27th, 2020
Close X

सैमसंग गैलेक्सी फिट 2 फिटनेस ट्रैकर की भारत में एंट्री

 

सैमसंग ने अपने प्रॉडक्ट रेंज को बढ़ाते हुए भारत में Galaxy Fit 2 फिटनेस ट्रैकर को लॉन्च किया है। सैमसंग के इस फिटनेट ट्रैकर की कीमत 3,999 रुपये है। इस वॉच की सेल 16 अक्टूबर को शुरू हो गई है। यूजर इसे ऐमजॉन और सैमसंग की ऑफिशल वेबसाइठ से खरीद सकते हैं। यह AMOLED स्क्रीन और 15 दिन के बैटरी बैकअप जैसे फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में Life Unstoppable इवेंट में इस वॉच से पर्दा उठाया था। इसके बाद से ही यूजर्स को गैलेक्सी फिट2 फिटनेस ट्रैकर का इंतजार था।


गैलेक्सी फिट 2 में 1.1 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। बेहतर विजिबिलिटी के लिए इस फिटनेस ट्रैकर में 450 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। इस फिटनेस ट्रैकर की खास बात है कि यूजर इसमें 70 वॉच फेस को डाउनलोड कर इसे कस्टमाइज भी कर सकते हैं। इसमें एक बार में 12 विजेट सेट करने का भी ऑप्शन मिलता है। आसान नैविगेशन के लिए इसमें फ्रंट टच बटन दिया गया है।


गैलेक्सी फिट 2 में पांच ऑटोमैटिक वर्कआउट मोड मिलते हैं। इसके अलावा यूजर को सैमसंग हेल्दी ऐप से प्रीसेट के साथ 90 और वर्कआउट मिलते हैं। फिटनेस ट्रैकर में स्लीप स्कोर ऐनालिसिस सिस्टम दिया गया है। यह यूजर के स्लीप पैटर्न को चार स्टेज पर मॉनिटर करता है। यूजर को स्ट्रेस से बचाने के लिए इसमें स्ट्रेस ट्रैकिंग का भी फीचर मिलता है। यह यूजर के स्ट्रेस में होने पर ब्रीदिंग गाइड के बारे में जानकारी देता है।


यह फिटनेस ट्रैकर 159mAh की बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि बैटरी एक बार चार्ज होने पर 15 दिन तक का बैकअप दे देती है। फिटनेस ट्रैकर को पानी में भी यूज किया जा सकता है। वॉटर बेस्ड ऐक्टिविटी और स्विमिंग के लिए इसमें 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस फीचर के साथ वॉटर लॉक मोड भी मिलता है।

Source : Agency

आपकी राय

2 + 4 =

पाठको की राय