Wednesday, March 3rd, 2021
Close X

इंडियन आइडल के मंच पर रो पड़ीं भारती

           
कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों का हंसी-मजाक तो पसंद आता ही है, इसके अलावा उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री भी हमेशा दिल जीतती है.

अब इस खूबसूरत कपल को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में आने का मौका मिल गया है. इंडियन आइडल का अपकिंग एपिसोड प्यार के नाम रहने वाला है. सभी कंटेस्टेंट प्यारभरे गाने गाते दिखने वाले हैं.
        
ऐसे में मेकर्स ने रोहनप्रीत सिंह, श्वेता और सोनिया के साथ भारती और हर्ष को मेहमान के रूप में बुलाया है. उस एपिसोड में तमाम मेहमानों ने ना सिर्फ मस्ती की बल्कि कई बार इमोशनल भी होते दिख गए.

इसी कड़ी में शो पर एक ऐसा पड़ाव भी देखने को मिला जब भारती सिंह, हर्ष को लेकर रोने लगीं. वे लगातार रोती रहीं और बस हर्ष को गले से लगाकर रखा. ये भावुक सीन उस समय देखने को मिला जब मराठी मुलगी सायली और आशीष कुलकर्णी ने 'जब कोई बात बिगड़ जाए गाना गाया.
 
उस खूबसूरत परफॉर्मेंस के बाद ही स्टेज पर भारती और हर्ष को बुलाया गया. उनके साथ स्टेज पर रोहनप्रीत सिंह और श्वेता भी आईं और सभी ने अपने साथियों संग रोमांटिक डांस किया.
                   

डांस के बाद भारती ने इमोशनल होते हुए कहा- मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे पति के रूप में हर्ष मिले, क्योंकि जब से हम मिले हैं, तब से वो मेरा बड़ा सहारा बने हुए हैं.

वहीं इस खास मौके पर नेहा ने भी रोहनप्रीत के लिए अपने प्यार का इजहार किया. वे कहती सुनाई दीं- रोहन मेरी जिंदगी के सबसे खास शख्स बनकर आए. मैं रोहन के बिना नहीं रहना चाहती. मैं चाहती हूं कि वो हमेशा मेरे साथ रहें.

Source : Agency

आपकी राय

12 + 10 =

पाठको की राय