Wednesday, March 3rd, 2021
Close X

एक्जोनोबेल इंडिया ने लॉन्च किया ड्यूलक्स अश्योरेन्स प्रोग्राम

बिलासपुर
एक्जोनेबोल इंडिया ने अपनी तरह के पहले ड्यूलक्स अश्योरेन्स प्रोग्राम को लॉन्च किया है जो हर बार नई पेंटिंग के साथ बेहतरीन कलर, फिनिश और कवरेज का आश्वासन दे रहा है। इस प्रोग्राम को देश भर में ड्यूलक्स प्रीमियम इंटरीयर और एक्सटीरियर प्रोडक्ट पोर्टफोलियो की व्यापक रेंज पर पेश किया जाएगा।

मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव राजगोपाल ने बताया कि अनुसंधान से पता चला है कि उपभोक्ता ड्यूलक्स प्रोडक्ट की गुणवत्ता को बेहतर मानते हैं, उनकी इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए ड्यूलक्स अश्योरेन्स को लॉन्च किया गया है जिसमें बेहतरीन कलर, फिनिश और कवरेज मिलेगा। ड्यूलक्स अश्योरेन्स उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरेगा ऐसी उन्हें उम्मीद है। नया ड्यूलक्स अश्योरेन्स आइकन देश भर के रीटेल नेटवर्क पर उपलब्ध ड्यूलक्स पेंट की कैन पर दिखाई देगा, जो बाजार में उपलब्ध मौजूदा उत्पादों पर भी लागू होगा। ड्यूलक्स अश्योरेन्स के लॉन्च के साथ उपभोक्ताओं को सोशल और डिजिटल चैनलों पर इन-स्टोर सेल और कम्युनिकेशन में पूरा सहयोग दिया जाएगा।

उपभोक्ता व्हॉट्सऐप या वेबसाईट के माध्यम से एक्जोनोबल से संपर्क कर सकते हैं, और समस्या के समाधान के लिए टैक्स इनवॉयस, ड्यूलक्स अश्योरेन्स कार्ड और सतह की तस्वीर दिखा सकते हैं। क्लेम के सत्यापन पर, 14 कार्यदिवसों के अंदर ईमेल के जरिए प्रोडक्ट के रिप्लेसमेन्ट के लिए एक वाउचर भेजा जाएगा। ई-वाउचर को खरीद की दिनांक से तीन माह के अंदर प्रतिभागी डीलर से रीडीम किया जा सकेगा। हर प्रोडक्ट में किया गया व्यापक शोध और विकास कार्य खुद अपनी कहानी बयां करता है। ड्यूलक्स अश्योरेन्स इसी गुणवत्ता का एक विस्तार है।

Source : Agency

आपकी राय

12 + 1 =

पाठको की राय