Tuesday, April 13th, 2021
Close X

सफलता पर बोले- आप एकमात्र पार्टी, जो देश में भाजपा को चुनौती दे रही है : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली
गुजरात नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की सफलता पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आप एक पार्टी है जो देश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) को चुनौती दे रही है। गुजरात में हाल ही में हुए सूरत महानगरपालिका की कुल 120 सीटों में से बीजेपी 93 और आप ने 27 सीटें जीती हैं। आप इस सीट पर मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है। इस सीट पर कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ये बयान दिल्ली में होने वाले एमसीडी उपचुनाव को लेकर रोड शो में कहा। सीएम केजरीवाल ने सीलमपुर, कोंडली और त्रिलोकपुरी इलाके में रोड शो के दौरान कहा दिल्ली वासियों से अपील है कि आप लोग 'आप' के उम्मीदवारों को वोट करें और भारी मतों से विजयी बनाए। 

सीएम केजरीवाल बोले, दिल्ली में 'आप' की सरकार है और एमसीडी में अगर 'आप' की सरकार होगी तो दिल्ली का विकास होगा। अरविंद केजरीवाल ने सीलमपुर में रोड शो के दौरान कहा, रविवार (28 फरवरी) को दिल्ली में एमसीडी के पांच वार्डों उपचुनाव होने है। दिल्ली में 'आप' है तो सोचिए अगर नगर निगम में भी हमारा ही हमारा पार्षद होगा तो हम कितना अच्छे से मिलकर काम करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि अभी आपने हाल ही के गुजरात नगर निकाय चुनाव के नतीजे तो देखे ही होंगे, सूरत में कांग्रेस को जीरो सीटें मिली हैं। देशभर में अगर कोई भारतीय जनता पार्टी को कोई पार्टी हरा रही है या चुनौती दे रही है तो वो सिर्फ और सिर्फ 'आप' पार्टी है।

 अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आपने वोट देकर भाजपा को जिताया तो हमारे साथ लड़ते ही रहेंगे, हम कुछ भी काम करवाना चाहे, उसमें वो अड़चने डालते ही हैं। केजरीवाल ने कहा, आम आदमी पार्टी दिल्ली में पिछले छह वर्षों से सत्ता में है। हमने दिल्ली को विकसित करने, स्कूलों और अस्पतालों को बेहतर बनाने, महिलाओं के लिए बस की सेवा मुफ्त करने और मुफ्त बिजली प्रदान करने के लिए सभी उपाय किए हैं। यदि आप हमें और हमारे पार्षद को वोट देते हैं तो हम जीतकर दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे।
 

Source : Agency

आपकी राय

15 + 2 =

पाठको की राय