Monday, November 18th, 2019

मां ने अपनी सात महीने की बच्ची की गला दबाकर की हत्या

नई दिल्ली             

देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. दक्षिणपूर्वी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में एक महिला ने अपनी सात महीने की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस ने शनिवार को बताया कि 20 अगस्त को निज़ामुद्दीन इलाके से उन्हें एक बच्ची की पानी के टब में डूबकर मरने की कॉल मिली. जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि बच्ची की मौत पानी में डूबने से नहीं बल्कि गला दबाने की वजह से हुई है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

पुलिस ने जब बच्ची की मां अदीबा से पूछताछ की तो उसकी बातों पर पुलिस को कुछ शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने अदीबा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि जब से उसकी बेटी हुई थी, तब से घर में लोग बीमार रहने लगे और उनकी आर्थिक हालात भी लगातार खराब हो रही थी. जिसके लिए वो अपनी बेटी को ही जिम्मेदार मान रही थी. इसलिए उसने अपनी सोती हुई बच्ची का गला दुपट्टे से घोंट दिया फिर इस हत्या को हादसा दिखाने के लिए बच्ची की डेड बॉडी को पानी टब में डाल दिया. जिससे सबको ये लगे कि बच्ची की मौत डूबने से हुई है. फिलहाल पुलिस ने अदीबा को गिरफ्तार कर लिया है.

Source : Agency

आपकी राय

14 + 9 =

पाठको की राय