Wednesday, March 20th, 2019

'बधाई हो' के पोस्टर में प्रेगनेंट मां के सामने बैठे हैं आयुष्मान

'बरेली की बर्फी' के बाद एक बार फिर आयुष्मान खुराना जंगली पिक्चर्स के साथ अपनी फिल्म 'बधाई हो' लेकर आ रहे हैं। फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज़ से पहले इंटरनेट पर काफी हंगामा मचा रखा था और अब इस फिल्म का एक नया पोस्टर लॉन्च किया गया है। 

इस मजेदार पोस्टर में आप साफ देख सकते हैं कि प्रेगनेंट नीना गुप्ता आयुष्मान खुराना के सामने खड़ी हैं और वह एक ग्लास की मदद से बच्चे की आवाज सुनना चाह रहे। इतना ही नहीं आयुष्मान के साथ बैठे घर के सारे लोग काम लगाकर इसे ही सुनने की कोशिश में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में टेबल पर एक किताब रखी नजर आ रही है, जिसपर लिखा है, 'What to expect when your mother is expecting', जो कि इस फिल्म की थीम है। 

जिस उम्र में पैरंट्स से उनके पोते-पोती को देखने की उम्मीद की जाती है, उस उम्र में आयुष्मान की मां प्रेगनेंट हो जाती हैं और इससे उनकी लाइफ में जैसे सबकुछ पलट जाता है। समाज में शर्मिंदगी झेलने से लेकर गर्लफ्रेंड के साथ आयुष्मान की पर्सनल लाइफ तक पर इस बात का असर पड़ता है। हालांकि, यह देखना मजेदार है कि आयुष्मान किस तरह से घर में आनेवाले इस नए मेहमान के स्वागत की तैयारी कर रही हूं। 
 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

10 + 15 =

पाठको की राय