Monday, November 18th, 2019

रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी में बावर्चियों से साइन करवाया कॉन्ट्रैक्ट, ऐसा क्या है मेन्यू में?

शादी के कपड़े, डेकोरेशन, वेन्यू, गिफ्ट, गहने इन सब पर तो सभी ध्यान देते हैं. लेकिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन सब चीजों के साथ-साथ एक ऐसी चीज को एक्सक्लूसिव बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिसके बारे में आपने शायद पहले कभी नहीं सुना होगा.


रणवीर और दीपिका की ये बात सुनकर आपको शाहजहां के जमाने की याद आ जाएगी. इस कपल की इस सोच के पीछे उनकी फिल्मों का असर भी हो सकता है. क्योंकि रणवीर दो बार राजा बन चुके हैं. ऐसे में जरूर उन्हें ऐसा आइडिया वहीं से आया होगा.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और रणवीर ने अपने केटर्स और शेफ के सामने एक खास शर्त रखी है. एक खास बॉन्ड साइन करवाया गया है. इस बॉन्ड के मुताबिक इस शादी में शेफ जो रेसिपी इस्तेमाल करेंगे वो दोबारा कभी रिपीट नहीं की जाएंगी.


है ना अजीब शर्त? लगता है दोनों अपनी शादी को खास एक्सक्लूसिव बनाने के चक्कर में केटर्स की टीम को सोच में डाल दिया है. जरूर वो टीम अब इस विचार में होगी क्या और किस-किस तरह बनाया जाएगा.


बता दें कि दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को शादी करेंगे. ये शादी इटली में होगी. इसके बाद बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन होगा. अब सभी को इस शादी की तस्वीरों का इंतजार है.

Source : Agency

आपकी राय

7 + 11 =

पाठको की राय