Monday, November 18th, 2019

अपनी बेटी के लिए क्रब खोद रहा है ये पिता, जानिए क्या है मामला

बेटियां हर पिता को जान से प्यारी होती है। ऐसा भी कहा जाता है कि हर बेटी अपने पापा की परी होती है। 

हर पिता का सपना होता है कि उसकी बेटी बड़ी होकर एक दिन उसका नाम रोशन करेगी। लेकिन आज हम आपको एक बात बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। एक ऐसा भी पिता है जो रोजाना अपनी जिंदा बेटी के लिए कब्र खोदता है।

जी हां, यह सच है। दरअसल, इसके पीछे की सच्चाई जानकर हर इंसान की आखें नम हो जाएगी। सूत्रों के अनुसार यह मामला चीन के सिचुआन शहर का है। 

इस पिता का नाम झांग लियांग है, यह पिता अपनी दो साल की बच्ची के लिए क्रब खोदकर बच्ची के साथ वहां पर रोज कुछ वक्त गुजारता है। यह पिता अपनी बेटी के लिए क्रब खोदने पर मजबुर है।

दरअसल इसका कहना है कि इसकी बेटी कुछ दिनो की मेहमान है वो थैलेसीमिया नामक बीमारी से ग्रसित है। यह ऐसी बीमारी है जो हमारे शरीर में हीमोग्लोबिन की मात्रा कम कर देती है। इस बीमारी से छुटकारा पाने के लिए इस पिता ने तमाम कोशिशे कर ली है लेकिन इसको सफलता नहीं मिली है।

अब तो डॉक्टरो ने भी साफ सवाब दे दिया है कि यह ज्यादा देनों तर जिंदा नहीं रह सकती है। इस पिता को हमेशा अपनी बेटी के मौत का डऱ सताता है। इसलिए वह हर दिन अपनी बेटी को लेकर आता है और इस कब्र में उसके साथ कुछ समय बिताता है। 

वह अपनी बेटी से कहता है कि यह उसके खेलने की जगह है। झांग यह सब इसलिए करता है कि जब उसकी बेटी की मौत हो जाए तो उसे इस जगह से डर न लगे।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 3 =

पाठको की राय