Saturday, March 23rd, 2019

विंटर में सेक्स को बनाएं और हॉट, काम आएंगे ये टिप्स

सेक्स लाइफ में अडवेंचर लाने के लिए कई कपल्स नई चीजें ट्राइ करते हैं। सर्दियों में इस रिलेशनशिप में ठंड खलल डाल सकती है, लेकिन कुछ टिप्स विंटर में भी सेक्स एक्सपीरियंस को हॉट बना सकते हैं।

हॉट शावर
शावर में इंटीमेट होना कपल्स के बीच काफी पॉप्युलर है। विंटर में कपल हॉट शावर का मजा ले सकते हैं। अगर आप बाहर के ठंडे मौसम को झेलते हुए घर में आए हैं तो शावर बॉडी टेंपरेचर को नॉर्मल करने में भी मदद करेगा और आप अपने पार्टनर के साथ इंटीमेसी इंजॉय कर पाएंगे।

हॉट मसाज
सेक्स के दौरान टेंपरेचर का सही होना जरूरी होता है नहीं तो बॉडी कंफर्टेबल नहीं हो पाती। अपने पार्टनर को हॉट ऑइल या हॉट वाटर और क्रीम मिलाकर मसाज दें। इस दौरान अपने पार्टनर से उनके फेवरिट बॉडी स्पॉट के बारे में पूछे और उस पर मसाज कर उन्हें गुड फील करवाएं।

ब्लैंकेट सेक्स
वॉर्म ब्लैंकेट में वॉर्म सेक्स हॉट कॉम्बिनेशन है। सेक्स आपके बॉडी टेंपरेचर को बढ़ाता है, ब्लैंकेट शरीर को जल्दी गर्म होने और गर्माहट बनाए रखने में मदद करता है, जिससे पूरा एक्सपीरियंस और हॉट बन जाता है।

वॉर्म किस
हाथों पर, नेक पर या कान पर किस करें। यह सेक्स अराउजल के वीक पाइंट्स होते हैं। वॉर्म किस इन स्पॉट्स से पूरी बॉडी में टिंगलिंग सेंसेशन होती है जो बॉडी को सेक्स रेडी करते हैं।

रोमांटिक मूवी डेट
घर पर अपनी पसंद की रोमांटिक मूवी की सीडी लाएं या फिर ऑनलाइन फिल्म पसंद करें। पॉपकॉर्न लेकर अपने पार्टनर के साथ एक ब्लैंकेट शेयर करें। रोमांटिक मूवी, ब्लैंकेट, एक-दूसरे का साथ सेक्शुअल इंटीमेसी बढ़ाने के लिए परफेक्ट रहेगा।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

6 + 8 =

पाठको की राय