Tuesday, June 25th, 2019

हिलेरी डफ ने बेटी की इस समस्या से निपटने के लिए मांगी राय

लॉस एंजेलिस
गायिका-अभिनेत्री हिलेरी डफ ने अपने फैन्स से मदद मांगी है, क्योंकि उनकी दो महीने की बेटी - बैंक कॉलिक (बच्चों में रोने की समस्या, मुख्यत: पेट दर्द के कारण) समस्या से ग्रसित है। 

डफ ने इंस्टाग्राम पर अन्य माता-पिताओं से इस समस्या से निटपने के लिए राय मांगी है। उन्होंने विस्तार से बताया कि बिना रूलाए वे बैंक को सुला नहीं पाती हैं। 

उन्होंने लिखा, ‘‘कॉलिक बेबी के सभी माता-पिताओं.. क्या इससे निजात पाने का कोई तरीका है? क्या कभी आपने अपने बच्चों को बिना रोते हुए विस्तर पर सुलाया है या कभी बिना रोते हुए वे जगे हैं? हमने इस संबंध में इंटरनेट पर उपलब्ध सभी जानकारियां पढ़ ली है.. इसमें कोई खास सलाह नहीं मिलती कि सिवाय इसके कि हर घंटे उसकी सेवा-शुश्रूषा करें, उसे गोद में रखकर सुलाने की कोशिश करें। लेकिन इससे ज्यादा मदद नहीं मिलती।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमने यह सब कर के देख लिया है.. कृपया कोई जादुई ट्रिक हो तो टिप्पणी कर के बताएं। और हां आप सबको नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’’

इसके बाद फॉलोअर्स ने टिप्पणी में कई सारे टिप्स दिए और संवेदना जताई। 

डफ छह वर्षीया बेटी लुका की मां भी है, जो उनके पूर्व पति माइक कॉमरी से हुई है। जबकि बैंक वायलेट उनके साथी मैथ्यू कोमा से अक्टूबर में पैदा हुई थी। 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

8 + 15 =

पाठको की राय