Tuesday, June 18th, 2019

दोनों बहनें आपस में बनी सौतन! जानिए फिर क्या हुआ

दो सगी बहनों की दिलचस्प कहानी जिन्होंने एक वक्त बाद अपने पति ही बदल लिए। दो सगी बहनें आपस में एक-दूसरे के पति को चाहने लग जाए यह सुनने में थोडा अजीब लगता है। लेकिन ऐसा हुआ है जब दोनों बहन अपने पतियों को छोडकर आपस में बदल लिया। हालांकि ये मामला काफी पुराना है। लेकिन इन बहनों की दिलचस्प कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

चीन के हुनान एरिया में रहने वाली एक परिवार की छोटी बहन की शादी हो गई। लेकिन शादी के बाद उसका पति शहर से कहीं दूर काम करने चला गया। वहीं दूसरी ओर उसकी बडी बहन की शादी उस शहर से हो गई जहां छोटी बहन का पति काम करता है।

एक अंग्रेजी बेवसाइट के मुताबिक, शादी के बाद बडी बहन का पति छोटी बहन के शहर हुनान में आ गया। दोनों ही पति-पत्नी एक-दूसरे से अलग हो चुके थे। बताया जा रहा है कि हालात ऐसे हो गए थे कि बडी बहन के शहर छोटी बहन का पति रहता था और छोटी बहन के शहर बडी बहन का पति। ऐसे में चोरी छुपे वो एक-दूसरे से अपने-अपने शहरों में मिलने लगे। 

दोनों बहनों को अपनी ही बहन के पति से प्यार हो गया और पतियों को भी ऐसा ही हुआ। फिर क्या था, सालों तक चले ऐसे प्यार का एक दिन भंडा फोड हो गया। वो दोनों ही इस बात को लेकर स्पष्ट थी कि उन्हें अपने पतियों से नहीं बल्कि एक-दूसरे के पतियों ये प्यार है। तो फिर बिना किसी तनातनी के दोनों ने अपने पतियों को तलाक देकर एक-दूसरे के पतियों से शादी करने का मन रखा। 

दोनों ने ऐसा ही किया और पति भी राजी हो गए। अब वो दोनों शादीशुदा हैं लेकिन उन पतियों से जो एक जमाने में उनके जीजा लगते थे।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

15 + 1 =

पाठको की राय