Wednesday, June 26th, 2019

'बोहेमियन रैपसोडी' ने जीता सर्वश्रेष्ठ ड्रामा का पुरस्कार

लॉस एंजेलिस
अभिनेता रामी मालेक अभिनीत फिल्म 'बोहेमियन रैपसोडी' ने मोशन पिक्चर (ड्रामा) श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता है। यह फिल्म दिवंगत गायक फ्रेड्डी मर्करी के जीवन पर आधारित है। 76वें गोल्डन ग्लोब पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी रामी मालेक को दिया गया।

रामी ने पुरस्कार ग्रहण करते हुए मंच पर कहा, "हे ईश्वर, यह पुरस्कार जीतने का मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। इस तरह असाधारण अभिनेताओं में मुझे गिना जाना एक बड़ा सम्मान है। मैं खुद को विशेषाधिकार प्राप्त महसूस कर रहा हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "हॉलीवुड फॉरेन प्रेस और उन सभी के लिए धन्यवाद, जिन्होंने इस फिल्म में इतनी मेहनत की। मैं फिल्म निर्माता ग्राहम किंग और डेनिस ओ सुलिवन को धन्यवाद देना चाहता हूं कि आपने इस कहानी को दर्शकों के बीच पहुंचाने के लिए एक दशक से अधिक समय तक काम किया। 20 सेंचुरी फॉक्स आपका हम पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद।"

रामी ने कहा, "मैं अपनी मां और परिवार को धन्यवाद देता हूं।" समारोह में क्रिश्चियन बेले को मोशन पिक्चर (म्यूजिकल ऑर कॉमेडी) श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। वहीं, मेहशार्ला अली को मोशन पिक्चर श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार मिला।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

1 + 9 =

पाठको की राय