Thursday, June 27th, 2019

आप में है ये खूबियां, महिलाएं होंगी आकर्षित

आज की भागती-दौड़ती और बिजी लाइफ में किसी के मन में अपने लिए आकर्षण पैदा करने के लिए सिर्फ टॉल, डार्क और हैंडसम होना ही काफी नहीं है। इसके अलावा भी कुछ 'manly'क्वॉलिटीज हैं जो आपके अंदर जरूर होनी चाहिए। यही वे खूबियां जो महिलाओं को ज्यादा पसंद आती हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि इन खूबियों में सिर्फ लुक्स की बात हो रही है तो ऐसा नहीं है। फिजिकल क्वॉलिटीज के साथ-साथ इमोशनल टच भी इम्पॉर्टेंट है। साथ ही आपमें होना चाहिए आत्मविश्वास और सेंस ऑफ ह्यूमर... हम आपको बता रहे हैं उन 3 खूबियों के बारे में जो अगर आपके अंदर हैं तो महिलाएं आपकी तरफ निश्चित रूप से आकर्षित होंगी...

सुपरमैन क्वॉलिटीज
महिलाएं खुद में कितनी भी सक्षम क्यों न हों उन्हें अच्छा लगता है अगर कोई उनकी सुरक्षा करने की जिम्मेदारी उठाए। लिहाजा पूरे कॉन्फिडेंस के साथ जब भी मौका मिले इस बात को दिखाने और साबित करने की कोशिश करें कि आप अपनी पार्टनर को मुश्किल की घड़ी में हर तरह से सुरक्षित रख सकते हैं और वह आपके साथ पूरी तरह से सेफ महसूस करेंगी। महिलाएं हमेशा ऐसे पुरुषों को पसंद करती हैं जिनके साथ रहकर उन्हें प्रोटेक्टिव महसूस होता है।

सेंस ऑफ स्टाइल
ऐसा बिलकुल जरूरी नहीं कि किसी को इम्प्रेस करने के लिए आप अपने बजट से बाहर जाकर सिर्फ ब्रैंडेड कपड़े या चीजें ही खरीदें बल्कि अगर आप रोडसाइड से भी कुछ खरीद रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि उस कपड़े या अक्सेसरी में कुछ क्लास हो और वह आप पर स्टाइलिश दिखे। साथ ही कोशिश करें कि आप अपने किसी एक तरह के स्टाइल को हमेशा मेनटेन करके रखें। महिलाएं ऐसा बिलकुल नहीं चाहतीं कि आप डेविड बेकहम या सलमान खान की कॉपी करें। ऐसा करने की बजाए आप अपना एक अलग और यूनिक स्टाइल डिवेलप करें।

सेंस ऑफ ह्यूमर
महिलाओं को जो क्वॉलिटी पुरुषों में सबसे ज्यादा पसंद आती है वह है सेंस ऑफ ह्यूमर। महिलाओं की खुद की इतनी समस्याएं होती हैं और उन्हें उससे डील करना होता है। ऐसे में उन्हें ऐसे शख्स की बिलकुल जरूरत नहीं होती है जो खुद ही डिप्रेस्ड हो। हां कभी-कभार मूड खराब होना-हर किसी के साथ होता है। लेकिन अगर आपका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है और आप अपने आसपास वालों को हंसा सकते हैं, उनका खराब मूड अच्छा करने की क्वॉलिटी आप में है तो लड़कियां या महिलाएं आपको जरूर पसंद करेंगी।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

4 + 4 =

पाठको की राय