Wednesday, January 23rd, 2019

मामूली बात पर 100 मी. तक घसीटता रहा कार ड्राइवर

मुंबई
महाराष्ट्र के मुंबई में सड़क हादसे का एक अजीब मामला देखने को मिला। यहां 29 वर्षीय पैदल यात्री को एक कारवाले ने टक्कर मारी। मामूली बहस के बाद वह चला गया, लेकिन फिर पलटकर आया और फिर जानबूझकर पैदल यात्री को टक्कर मारी। इतना ही नहीं, वह लगभग 100 मीटर दूरी तक उसे ऐसे ही घसीटते हुए मलाड वेस्ट की व्यस्त लिंक रोड तक ले गया। बांकुर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर सेडान के ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।


पीड़ित शेर अली ने बताया कि वह एक ऐप कैब ड्राइवर है। रविवार की शाम को वह बस डिपो के पास पैदल चल रहा था। शेर अली को बगल से गुजरी एक सेडान कार का साइड मिरर लगा, जिस पर वह चिल्लाया तो कार वाला रुक गया। दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। हालांकि मामला शांत हुआ और कार ड्राइवर वहां से चला गया। कारवाले के जाते ही शेर अली फिर से पैदल चलने लगे। तभी वह आगे से कार घुमाकर वापस आ गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
शेर अली ने बताया, 'मुझे लगा था कि मामला वहीं खत्म हो गया लेकिन वह घूमकर मेरे पीछे से आया और मुझे टक्कर मारी। मैं सड़क पर गिरकर गाड़ी में फंस गया। ड्राइवर लगातार गाड़ी चलाता रहा और लगभग 100 मीटर दूरी तक मुझे ऐसे ही खींचकर ले गया।'

शेर अली ने बताया, 'पास से गुजर रहे एक कुरियरवाले ने मुझे बचाया। उसने मेरे परिवारवालों को सूचना दी। मुझे गोरेगांव के एक अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मुझे केईएम हॉस्पिटल रेफर कर दिया। यहां मेरी हिप जॉइंट सर्जरी हुई है।'

हादसे से एक प्रत्यक्षदर्शी ने जब कार का नंबर नोट किया तो वह भाग निकला। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश कर रही हैं।' पुलिस ने बताया कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जा रहे हैं।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

3 + 13 =

पाठको की राय