Thursday, June 27th, 2019

 भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, कातिलों का सुराग नहीं

मुजफ्फरपुर        
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जिसकी ताजा मिसाल मुजफ्फरपुर जिले में उस वक्त देखने को मिली जब अज्ञात बदमाशों ने बीती रात भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक भाजपा नेता दवा कारोबारी थे. वारदात के वक्त वो अपनी मेडिकल शॉप पर ही बैठे थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने उन्हें वहां पहुंचकर गोली मार दी.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र की है. जहां खेमकरना गांव निवासी बैजू प्रसाद गुप्ता उर्फ बैजू साह दवा का कारोबार करते थे. बीती रात बैजू अपनी अपनी दवा की दुकान पर ही बैठे थे. तभी 3 अज्ञात बदमाश वहां ग्राहक बन कर आए और उनसे दवा मांगने लगे.

जैसे ही बैजू अपनी सीट से उठकर दवा लाने के लिए पीछे की तरफ मुड़े, बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और वहां से फरार हो गए. गोली लगते ही बैजू जमीन पर गिर पड़े और लहूलुहान हो गए. गोली की आवाज़ सुनकर आस-पास के लोग उनकी तरफ दौड़े और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना के जानकारी मिलते ही बीजेपी के कई स्थानीय नेता और कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए. सिवाईपट्टी थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मृतक नेता का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

पुलिस ने इस मामले में सिवाईपट्टी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं में भी रोष देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि मृतक मीनापुर क्षेत्र में भाजपा के सक्रिय नेता थे. पुलिस की टीम मामले की छानबीन में जुटी है.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

13 + 14 =

पाठको की राय