Wednesday, January 23rd, 2019

शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उनके ऑटोग्राफ के कारण पहलाज का ब्रेकअप होते-होते बचा

 

'कपिल शर्मा शो' ने एक सिरे से फिर नई शुरुआत की है और लोग इस शो का पहले की ही तरह काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस शो में अब तक जहां सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज़ खान और उनके पिता सलीम खान के अलावा 'सिंबा' स्टार्स पहुंच चुके हैं, वहीं इस शो के अगले मेहमान होंगे शत्रुघ्न सिन्हा। शो में शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम और बेटे लव के साथ नजर आनेवाले हैं। कपिल शर्मा ने अपने मजाक-मस्ती वाले अंदाज़ में ही उनके फीमेल फैन्स के बारे में पूछा डाला, सुनिए उन्होंने क्या जवाब दिया।

ऐक्टर-पॉलिटिशन शत्रुघ्न सिन्हा और सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी कभी अच्छे दोस्त रहे हैं, लेकिन कभी शत्रुघ्न के एक ऑटोग्राफ ने पहलाज की लव-लाइफ में भूचाल ला दिया था।

यह किस्सा शो में खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने सुनाया। दरअसल, शत्रुघ्न की पत्नी पूनम और बेटे लव के साथ 'द कपिल शर्मा शो' पर बतौर मेहमान पहुंचे थे। यहां अपनी महिला फैन्स का जिक्र करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया, 'पहलाज उस समय अपनी मौजूदा पत्नी को डेट कर रहे थे। उनकी पत्नी मेरी बहुत बड़ी फैन थीं। एक दिन उन्होंने मेरा ऑटोग्राफ भी लिया।'

उन्होंने आगे कहा, 'वैसे तो पहलाज भी मुझे पसंद करते थे, लेकिन वह नाराज हो गए। उनका कहना था कि तुमने एक विलन का ऑटोग्राफ ले लिया।' इसके बाद 6 महीने तक दोनों में बातचीत बंद रही।

इस बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उन्होंने पहला ऑटोग्राफ अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा का लिया था।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

11 + 14 =

पाठको की राय