Thursday, March 21st, 2019

दिल्ली में भीड़ के बीच फंसीं आलिया भट्ट, रणबीर और रणवीर ने सुरक्षित बचाया

गुरुवार को फिल्मी सितारों का एक ग्रुप दिल्ली पहुंचा। दरअसल करण जौहर के नेतृत्व में बॉलिवुड के कई युवा सितारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे थे। दिल्ले पहुंचते ही फैन्स इन सितारों को देखकर अपना कंट्रोल खो बैठे और इस भीड़ में आलिया भट्ट फंस गईं। रणबीर और रणवीर इस मौके पर रियल लाइफ हीरो बनकर सामने आए।

जी हां, आलिया को देखकर फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए पागल हुए जा रहे थे और आलिया यह सब देखकर काफी घबराई हुई सी दिखीं। आलिया के दोस्त रणबीर कपूर और रणवीर सिंह उन्हें भीड़ के बीच देखकर फौरन उन्हें वहां से बचाने के लिए आगे आ गए। वहीं साथ चल रहे रणबीर और रणवीर से आलिया को सुरक्षित वहां से निकालकर कार तक पहुंचाया। पीछे खड़े फैन्स इसके बावजूद कैमरा लेकर सेल्फी लेने की उम्मीद लिए खड़े रहे।

बता दें कि ये युवा सितारे गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे थे, जिनमें बॉलिवुड के 14 सदस्य शामिल थे। इस मुलाकात में फिल्म उद्योग राष्ट्र निर्माण में कैसे योगदान दे सकता है, इस पर चर्चा की गई। इस मुलाकात में निर्देशक रोहित शेट्टी, अश्विनी अय्यर तिवारी, प्रड्यूसर एकता कपूर और महावीर जैन, कलाकार रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल थे। इस मुलाकात में फिल्म उद्योग राष्ट्र निर्माण में कैसे योगदान दे सकता है, इस पर चर्चा की गई।

ता दें कि इससे पहले भी पीएम ने बॉलिवुड की कुछ हस्तियों से मुलाकात की थी। तब पीएम ने बॉलिवुज के कई बड़े डायरेक्टर्स और प्रड्यूसर्स को बुलाया था। हालांकि, उस मुलाकात की सोशल मीडिया पर आलोचना हुई थी क्योंकि उस मुलाकात में बॉलिवुड की कोई भी महिला सदस्य शामिल नहीं थी।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

11 + 6 =

पाठको की राय