Tuesday, June 25th, 2019

राष्ट्रीय अधिवेशन में शाह ने भरी जीत की हुंकार

नई दिल्ली 
बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 में जीत के लिए हुंकार भरी। शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि मोदी सरकार को हटाने के लिए सभी दल एक हो रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी ने परिवारवाद से देश को आजादी दिलाई है और इस चुनाव को निर्णायक चुनाव के तौर पर कार्यकर्ताओं को देखना होगा।  


बीजेपी अध्यक्ष ने फिर एक बार परिवारवाद को निशाना बनाया। उन्होंने कहा, 'देश में कुछ 15-20 परिवार हैं जो सत्ता के शीर्ष पर आते-जाते रहे। बीजेपी ने देश को परिवारवाद के दंश से मुक्त किया है।' उन्होंने विपक्षी एकता और महागठबंधन पर कहा कि हम जानते हैं कि लोग हमें हराने के लिए अपने स्वार्थ में एक हो रहे हैं। 

उन्होंने गठबंधन की ताकत को हराने के लिए सहयोगी दलों के एक साथ आने का भी ऐलान किया। शाह ने कहा, 'स्वार्थ के गठजोड़ को हराने के लिए हमें एकजुट होना पड़ेगा। हमारे पास 35 सहयोगियों की ताकत है।' बीजेपी अध्यक्ष ने यह भी कहा कि मोदी सरकार की कल्याणकारी नीतियों के कारण देश के प्रत्येक जन को लाभ मिला है। 

बीजेपी का लक्ष्य दूरगामी है, इस पर फोकस करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'यह चुनाव हमारे लिए बहुत अहम है। 2019 के बाद एक लंबे समय तक पंचायतों तक में बीजेपी की सरकार रहेगी। मैं यह भरोसे के साथ कहता हूं'

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

13 + 11 =

पाठको की राय