Tuesday, June 25th, 2019

आपके बड़े काम आएंगे सेक्स लाइफ से जुड़े ये resolution

इसमें कोई शक नहीं कि आपका बेड एक एक्साइटिंग जगह है जहां पार्टनर के साथ पहुंचते ही आप दोनों के बीच पैशन जाग ही जाता है लेकिन यह बात भी सच है कि लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में कई बार Monotony आ जाती है और सेक्स भी बोरिंग लगने लगता है। अगर इस समस्या का जल्द समाधान न किया जाए तो यह रिश्ता टूटने की वजह भी बन सकता है। लेकिन सेक्स के दौरान किए गए एक्सपेरिमेंट्स इस समस्या का समाधान हो सकते हैं। हम आपका बता रहे हैं सेक्स लाइफ से जुड़े कुछ रेजॉलूशन्स के बारे में जिससे आपकी लाइफ भी फिर से बन जाएगी स्पाइसी और अडवेंचरस...

ज्यादा सेक्स करने के बारे में सोचे
जैसे आप बाकी कामों के लिए हर दिन एक रूटीन बनाते हैं तो सेक्स के लिए क्यों नहीं। यह भले ही आपको सुनने में क्रेजी या मेकैनिकल जैसा लगे लेकिन कई बार इंटिमेसी बरकरार रखने में इससे मदद मिल सकती है। ऐसे में आप रूटीन बनाकर हर दिन और ज्यादा सेक्स करने के प्लानिंग करें। जब दो लोगों के बीच स्किन का कॉन्टैक्ट होता है तो ब्रेन में नोरपाइनफ्राइन नाम का हॉर्मोन रिलीज होता है और मोनॉटनी जैसी चीजें खुद-ब-खुद दूर हो जाती हैं।

इरॉटिक बुक्स-नॉवेल्स पढ़ें
आप इस बात पर यकीन करें चाहे न करें लेकिन सेक्शुअल अट्रैक्शन की शुरुआत हमारे मस्तिष्क में होती है लिहाजा शरीर से पहले आपके दिमाग का उत्तेजित होना ज्यादा जरूरी है। लिहाजा पार्टनर के साथ मिलकर कुछ ऐसी ऐक्टिविटीज में शामिल हों जिससे आप दोनों का ब्रेन स्टिम्यूलेट हो जाए। इसके लिए आप चाहें तो इरॉटिक नॉवेल्स पढ़ सकते हैं, अडल्ट फिल्में देख सकते हैं, साथ में सेक्सी डांस कर सकते हैं। इन सबके जरिए आप हर दिन नए-नए एक्सपेरिमेंट्स भी ट्राई कर सकते हैं।

नई जगह खोजें
अगर आप भी हर दिन एक ही जगह पर सेक्स कर-कर के बोर हो चुके हैं तो बेडरूम और बेड से बाहर निकलें और घर के अलग-अलग और नए कॉर्नर्स को डिस्कवर करें। क्या आपने कभी इस बात पर ध्यान दिया है कि फिल्मों में दिखाए गए सेक्स सीन्स ज्यादातर वक्त बेडरूम से बाहर शूट किए हुए होते हैं? आप चाहें तो अपने लिविंग रूम एरिया, किचन, बाथरूम, ऐसी जगहों पर एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा सकते हैं।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

6 + 2 =

पाठको की राय