Friday, March 22nd, 2019

पुलिस ने 24 घंटे में किया लूटकांड का खुलासा, मिनी गन फैक्ट्री का भी पर्दाफाश

पूर्णिया 
पूर्णिया की बड़हरा थाना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बड़े लूटकांड का भी खुलासा कर दिया. साथ ही एक मिनी गन फैक्ट्री का भी पर्दाफाश किया गया. पुलिस ने तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूटे गए दो लाख 86 हजार रुपए, 60 बोतल कारेक्स, देशी कट्टा और भारी मात्रा में हथियार बनाने का सामान भी बरामद हुआ है.

एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि बड़हरा थाना क्षेत्र में 10 जनवरी को अपराधियों ने दो सीएसपी संचालकों से साढ़े तीन लाख रुपए लूट लिए थे. बड़हरा पुलिस ने इस मामले में सुखसेना कैलूटोला से दो अपराधी अर्जुन मंडल और छोटू कुमार को लूट के दो लाख 86 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार किया है. उनसे जब पूछताछ की गई तो उनके निशानदेही पर कैलूटोला से ही मिनी गन बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश हुआ है. वहां से एक अर्धनिर्मित देशी कट्टा और भारी मात्रा में हथियार बनाने का सामान बरामद हुआ. गन फैक्ट्री संचालक उदय मंडल को भी गिरफ्तार किया गया.

एसपी ने बताया कि उदय मंडल डिमांड होने पर हथियार बनाकर सप्लाई भी करता था. इनके पास से एक बाइक और मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है. तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

बताते चलें कि 10 जनवरी को बिठैली के सीएसपी संचालक निरंजन झा स्टेट बैंक से रुपया निकालकर जा रहा था. उनके पास से अपराधियों ने दो लाख रुपए लूट लिए थे. धमदाहा एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर इस लूट की घटना का खुलासा कर दिया.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

9 + 6 =

पाठको की राय