Friday, March 22nd, 2019

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: ब्रजेश ठाकुर के करीबी विक्की को CBI ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर के चर्चित बालिकागृह कांड में सीबीआई ने एक और आरोपी विक्की को गिरफ्तार किया है. विक्की मामले के किंगपीन ब्रजेश ठाकुर की सबसे बड़ी राजदार मधु के भाई का बेटा है. उसको सीबीआई ने सदर थाना इलाके से गिरफ्तार किया है. विक्की पहले से कांड का अभियुक्त नहीं था, लेकिन सीबीआई की जांच में लड़कियों ने विक्की पर यौन उत्पीड़ण का आरोप लगाया था.

दायर चार्जशीट में सीबीआई ने विक्की पर गंभी आरोप लगाया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने एक लड़की को हवस का शिकार बनाया था. विक्की मधु के सभी कार्यो का राजदार है. ब्रजेश ठाकुर ने विक्की को संस्था सेवा संकल्प एवं विकास समिति की दरभंगा शाखा में तैनात किया था. सीबीआई ने विक्की को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पांच दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेजा गया है.

सीबीआई विक्की से पूछताछ कर रही है. इस मामले में पूछने पर सीबीआई अधिकारी ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है. बता दें कि 10 जनवरी को मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार शाइस्ता परवीन उर्फ मधु को कोर्ट ने दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा था. इस दौरान पुलिस ने उससे स्वाधार केन्द्र से 11 लापता महिला के बारे में पूछताछ की थी.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

11 + 11 =

पाठको की राय