Friday, March 22nd, 2019

जब स्टेज पर उतर गई थी विकी कौशल की पैंट

नई दिल्ली        
द कपिल शर्मा शो में शनिवार को मौजूदा फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की स्टार कास्ट विकी कौशल और यामी गौतम ने शिरकत की. इस दौरान विकी और यामी ने जहां दर्शकों को जमकर एंटरेटन किया, वहीं अपनी फिल्म के बारे में भी बताया. विकी ने अपने स्कूल टाइम का एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया.

विकी ने बताया कि स्कूल के फंक्शन में एक बार उन्हें स्टेज पर डांस परफॉर्म करना था. इस दौरान सबके पास बैल्ट था, लेकिन उनके पास नहीं था तो विकी ने स्कार्फ कमर में बांध लिया. लेकिन जब उन्होंने डांस किया तो स्कार्फ खुल गया और उनका पैंट सबके सामने उतर गया.

विकी और यामी ने फिल्म की शूटिंग के भी कई किस्से शेयर किए. बता दें कि उरी सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान भारतीय जवानों द्वारा दिखाए गए पराक्रम पर आधारित है. जब विकी से पूछा गया कि बॉलीवुड में किसे डेट करना चाहती हैं? उन्होंने कहा कि वे यामी को डेट करना पसंद करेंगे. जब यही सवाल यामी से किया गया तो उन्होंने विकी का नाम लिया.

उरी का निर्देशन आदित्य धर ने किया है. वे उरी से बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं. पहली बार विक्की कौशल भारतीय सेना के जवान के रोल में हैं. मल्टीस्टारर मूवी में विक्की के अलावा परेश रावल, यामी गौतम, मोहित रैना लीड रोल में हैं.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

14 + 5 =

पाठको की राय